संघ मुख्यालय में RSS प्रमुख मोहन भागवत से मिले BJP प्रेसिडेंट अमित शाह,भैयाजी जोशी के साथ भी हुई बैठक

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रेसिडेंट अमित शाह ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) मुख्यालय जाकर संघ प्रमुख मोहन भागवत और अन्य पदाधिकारियों से मुलाकात की।शाह और भागवत की मुलाकात करीब चार घंटे से अधिक चली। भागवत के साथ उन्होंने संघ के महासचिव भैयाजी जोशी से भी मुलाकात की।इससे पहले केंद्रीय मंत्री उमा भारती और वरिष्ठ नेता उमा भारती ने भी भागवत से मुलाकात की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

हाल ही में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के प्रमुख चुने गए विष्णु सदाशिव कोकजे ने भी संघ मुख्यालय का दौरा किया। शाह ने पिछले महीने भी संघ मुख्यालय का दौरा किया था।शाह ने वैसे समय में संघ मुख्यालय का दौरा किया है जब बीजेपी ने कर्नाटक चुनाव के लिए आरएसएस से मदद मांगी है।

वहीं पूर्वोत्तर के तीन राज्यों विशेषकर वामपंथ का गढ़ माने जाने वाले त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत में अहम रणनीतिक भूमिका निभाने वाले राम माधव को अब पार्टी ने कर्नाटक चुनाव की जिम्मेदारी सौंप दी है।सूत्रों के मुताबिक पार्टी में महासचिव की जिम्मेदारी संभाल रहे राम माधव को अब कर्नाटक में पार्टी की जीत को सुनिश्चित करने का कमान सौंपा गया है।राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से बीजेपी में आए राम माधव के सियासी कद का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, उन्हें पूर्वोत्तर और जम्मू-कश्मीर का प्रभार सौंपा गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close