प्रधानमंत्री आवास योजना में छत्तीसगढ़ देश में सबसे अव्वल

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिह ने कहा है, कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत छत्तीसगढ़ 6 लाख से अधिक आवासो का निर्माण करने वाला देश में सवसे अव्वल राज्य है । उन्होने नई दिल्ली में केन्द्रीय पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्र सिह तोमर से मुलाकात की । मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की माग पर केन्द्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 3 लाख अतिरिक्त आवास की स्वीकृति का भरोसा दिलाया । मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री के सचिव सुबोध सिह भी उपस्थित थे ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिह ने कहा कि, राज्य के ऐसे विकासखण्ड जो कि वारहमांसी सड़को से जोड़े जाने की योजना में छूट गये है , उन विकासखण्डो को भी योजना में शामिल किया जाये । मुख्यमंत्री के आग्रह पर केन्द्रीय मंत्री ने तत्काल अधिकारियों को निर्देशित कर कहा कि छत्तीसगढ़ में शेष बचे सभी विकासखण्डो को वारहमासी सड़को से जोड़े जाने की योजना में शामिल किया जाये । केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में ग्रामीण विकास से संबंधित सभी कार्यो को जल्द पूरा किये जाने की दिशा में केन्द्र हर संभव मदद करेगा ।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close