दावेदारी से पीछे हटे पूर्व विधायक मक्कड़…आशीष सिंह ठाकुर ने किया दावा…नेताओं ने कहा बाप बेटे के लिए दरवाजा बंद

BHASKAR MISHRA
4 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)-दिग्गज कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में तखतपुर में संकल्प शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने भी चुनाव में मिलकर प्रत्याशी को जीताने का पैसला लिया गया। पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड़ ने टिकट की दावेदारी पेश नहीं की है। इसके अलावा चार अन्य कांग्रेसियों ने अपने आप को टिकट की रेश में होना बताया।
पांच ने दावेदारी की-तखतपुर कांग्रेस संकल्प शिविर में विधानसभा टिकट के लिए प्रदेश सचिव आशीष सिंह ठाकुर समेत पांच लोगों ने दावेदारी की है। जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र पांडे ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शिवबालक कौशिक सेवा दल संगठन मंत्री प्रदीप ताम्रकार और संतोष गुप्ता ने तखतपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नाम सामने बढ़ाया है। वहीं पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड़ ने अपनी दावेदारी पेश नहीं की है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall
हमसे facebook पर जुड़े-  www.facebook.com/cgwallweb
twitter- www.twitter.com/cg_wall

Join Our WhatsApp Group Join Now

बाप बेटे की नो एन्ट्री
संकल्प शिविर मे पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने कहा कि बाप बेटे ने मिलकर कांग्रेस के विधानसभा  प्रत्याशी को बेच दिया था। मन मे कोई शंका न रखे बाप बेटे के लिए कांग्रेस का रास्ता हमेसा के लिए बंद गया है।

कार्यकर्ताओं के बीच बैठे
संकल्प शिविर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद पीसीसी चीफ भूपेश बघेल नेताओं का साथ छोड़कर कार्यकर्ताओं के बीच में बैठना मुनासिब समजा। इस दौरान कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।

गरीब और गरीब हो गये
नगर के मंडी प्रांगण में आयोजित संकल्प शिविर में रविंद्र चौबे ने कहा कि प्रदेश में सरकार ने स्कूलों को प्राइवेट कर दिया है। स्वास्थ्य केंद्र भी प्राइवेट होने जा रहे हैं। सराब दुकान ठेके में दुकान होती थी। लेकिन सरकार खुद शराब दुकान खुद चलाकर बताना क्या चाहती है। बेकसूर लोग मारे जा रहे हैं..इसकी चिंता भाजपा नेताओं को नहीं है।

अपनी ताकत दिखाये
संकल्प शिविर में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बाबा टीएस सिंहदेव ने कहा कि कार्यकर्ता अपनी ताकत को पहचाने। आने वाले समय में बूथ लेवल पर कार्य कर कांग्रेस को जिताएं। जनता की सरकार बनाएं।

भाजपाइयों की खिंचाई
कांग्रेस नेता सुरेंद्र शर्मा ने  अपने भाषण में केन्द्र और राज्य सरकार की नीतियों का जमकर खिंचाई की। शर्मा ने अपने भाषण से उपस्थित कार्यकर्ताओं ने कई बार तालियां बजाने के लिे मजबूर कर दिया।

मंच खाली रहा
कांग्रेस के संकल्प शिविर में सबसे खासियत मंच पर कोई नेता नहीं बैठा। सभी नेता कार्यकर्ताओं के साथ नीचे पंडाल में नरजर आए। मंच पर केवल लोगों को संबोधित करने वाला ही नेता नजर आया। संबोधन के बाद वह भी कार्यकर्ताओं के साथ नीच आकर बैठा। सतीश त्रिवेदी ने कहा कि मंच आप लोगों के लिए खाली हैं। जो व्यक्ति मेहनत करेगा इस मंच पर स्थान पाएगा। आने वाले चुनाव में कांग्रेस की सरकार को बनाये।

Share This Article
close