सरकारी आदेश को अंगूठा दिखाकर अब तक भरी दोपहरी लगता रहा एक स्कूल…..DEO ने दिया निर्देश… बदला कल्याणपुर का स्कूल का समय

Chief Editor
2 Min Read
सुरजपुर। राज्य शासन व जिला शिक्षाधिकारी द्वारा छात्र हित में बढ़ती गर्मी के मद्देनजर सुरजपुर जिले में शाला संचालन का समय प्रातः 7:00 से 11:00 हेतु आदेशित किया  गया था। कल्याणपुर उ.मा.विद्यालय,विकासखंड सुरजपुर के प्राचार्य नारायण सिंह राजपूत ने  जिला शिक्षा अधिकारी के आदेश को न मानते हुए अपना ही आदेश स्कूल के छात्रों व शिक्षको पर लागू कर दिया ।प्राचार्य ने शाला संचालन का समय 10 से 4 ही रखा जिसकी शिकायत स्कूल के शिक्षको ने संयुक्त शिक्षाकर्मी संघ के जिलाध्यक्ष सचिन त्रिपाठी व श्रीमती गीता पांडेय जिला संगठन मंत्री (महिला प्रकोष्ठ)  के माध्यम से जिला शिक्षा अधिकारी सुरजपुर को की है।
संघ की शिकायत पर सुरजपुर विकास खण्ड के BEO  ने बताया कि मैं अभी बाहर हूँ मुझे फोन पर ऐसी जानकारी मिली है। मामले पर पूरी जानकारी लेकर कल से जिला शिक्षा अधिकारी के निर्देशो का पालन किया जाएगा।
सीजी वाल ने सुरजपुर के जिला शिक्षा अधिकारी राजेश सिंह से इस बारे में चर्चा की तो उन्होंने बताया कि संघ और BEO सुरजपुर के माध्यम से मामला मेरे संज्ञान में आया है।और तत्काल मैने विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी और सम्बंधित प्रचार्य को निर्देशित कर दिया है । शाला कल से शासन के निर्देशानुसार सुबह 7 से 11 बजे लगेगी।
close