खेल विभाग में रिक्त पदों पर होगी प्रतिनियुक्ति से भर्ती,यहाँ करे आवेदन

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।राज्य सरकार के खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा विभाग के मैदानी और जिला कार्यालयों में रिक्त 87 पदों पर प्रतिनियुक्ति द्वारा भर्ती के लिए इस माह की 28 तारीख तक आवेदन आमंत्रित किए गए हैं । शासकीय सेवकों से प्रतिनियुक्ति द्वारा भर्ती के लिए रिक्त पदों में उप संचालक, एक पद, सहायक संचालक, दो पद, प्रशासक, एक पद, खेल अधिकारी, नौ पद, वरिष्ठ प्रशिक्षक, तीन पद, वार्डन, चार पद, प्रशिक्षक 16 पद, सहायक अधीक्षक और सहायक ग्रेड एक का एक-एक पद , ऑडिटर, दो पद, लेखापल, दो पद, डाटा एन्ट्री आपरेटर का 5 पद, सहायक ग्रेड दो का 17 पद, सहायक ग्रेड तीन का 21 पद और स्टेनोंटायपिस्ट का एक पद शामिल है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

खेल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि प्रतिनियुक्ति के माध्यम से खेल एवं युवा कल्याण विभाग में सेवा के इच्छुक एवं निर्धारित अर्हता रखने वाले शासकीय सेवकों के नाम अनापत्ति प्रमाण पत्र सहित मंगाने के लिए शासन के विभिन्न विभागों में पत्र भेजे गए हैं। निर्धारित प्रपत्र में आवेदन 28 अपै्रल 2018 तक संचालनालय, खेल एवं एवं युवा कल्याण , सरदार वल्लभ भाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम में मंगाए गए हैं । आवेदन का निर्धारित प्रपत्र खेल विभाग का वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्य डब्ल्यडाटएसपीओआरटीएसव्हीवाईडाटसीजीडाटजीओव्हीडाटइन (www.sportsyw.cg.gov.in)में उपलब्ध है ।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close