बैंक की बुनियाद में है समाज सेवा..ललित अग्रवाल ने बताया…75 हजार कर्मचारी कर रहे करोंड़ो ग्राहकों की सेवा

बिलासपुर–आल इंडिय़ा पंजाब नैशनल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन के सर्कल सेक्रेटरी ललित अग्रवाल ने बताया कि पीएनबी का ग्राहक सेवा के साथ समाजसेवा से भी गहरा नाता है। बैंक की बुनियाद समाज सेवा पर ही खड़ी है। पीएनबी ने 124 वें स्थापना दिवस पर महारक्त दान शिविर आयोजन कर अपने कर्तव्यों का हमेशा की तरह ईमानदारी से निर्वेहन किया है।

                     रिंग रोड न 2, गौरवपथ स्थित पीएनबी के मंडल कार्यालय में महारक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। लोगों का स्वास्थ्य जाँचा परखा गया। शिविर का उद्घाटन आल इंडिय़ा पंजाब नैशनल बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन मंडल सचिव ललित अग्रवाल और बैंक प्रभारी मंडल प्रमुख अश्विनी कुमार पटेल ने किया। दोनों बैंक अधिकारियों ने बताया कि पीएनबी अपने सामाजिक उत्तरदायित्व को लेकर सजग है। देश के कोने कोने में पीएनबी के 75 हजार कर्मचारी अपनी सेवा  दे रहे हैं। 11 करोड़ उपभोक्ता पीएनबी से जुड़े हैं। पीएनबी कर्मचारी उतम सेवा देने के साथ सामाजिक दायित्व को भी निभा रहे हैं।

                   ललित अग्रवाल और अश्वनी कुमार ने बताया कि पीएनबी 124वें वर्ष में प्रवेश कर रहा हैं।12अप्रैल 1895 में पाकिस्तान के लाहौर स्थित अनारकली बाजार में पीएनबी की पहली शाखा खुली ।तब से आज तक पीएनबी परिवार जनता की सेवा से कभी पीछे नहीं हटा। पीएनबी ने समय-समय पर रक्तदान, नेत्रदान और स्वास्थ्य शिविर लगाकर लोगो के दिल में जगह बनाया है। अनाथालयों, विद्यालयों, वृद्धआश्रमों और दिव्यांगो को सेवा कर देश का विश्वास हासिल किया है।

                              ललित अग्रवाल ने बताया कि जिला अस्पताल ब्लड बैंक और बिलासा ब्लड बैंक की टीम ने महारक्तदान शिविर में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। अक्षय नायडू की अगुवाई में अपोलो हॉस्पिटल की टीम ने लोगों के स्वास्थ्य परीक्षण किया। प्रभारी मंड़ल प्रमुख अश्विनी कुमार पटेल ने सबसे पहले रक्तदान कर शिविर का शुभारंभ किया। इस अवसर पर व्ही के गुप्ता, अनन्त सिन्हा, बीरबल मीणा, सुरेंद्र चावड़ा, दीपक श्रीवास्तव, रूपरतन राहुल परिहार, लीलाधर पटेल, अमित भावल्कर, आलोक भट्टाचार्य, कैलाश अग्रवाल, अविनाश तिग्गा समेत बैंक के सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *