शिक्षाकर्मियों के CPF कटौती के मुद्दे पर संघ की पहल,BEO ने जारी किया आदेश

फरसाबहार। संयुक्त शिक्षाकर्मी संघ के जिला उपाध्यक्ष देवंती साय पैकरा एवं ब्लॉक अध्यक्ष टिकेश्वर भोय के अगुवाई में विकास खंड शिक्षा अधिकारी से मुलाकात कर बताया कि अप्रैल 2012 से अक्टूबर 2014 तक 31 माह की अंशदायी पेंशन योजना की राशि कटौती कर ली गयी है जिसका नियोक्ता अंशदान 10%अप्राप्त है।31माह की काटी गयी राशि बीईओ के खाते में जमा है जिससे हम सब का ब्याज का नुकसान हो रहा है। इसलिए इस राशि को सम्बंधित के खाते में भुगतान की जावे जब भी शासन स्तर से 10% की राशि मिलती है तो हम सब हमारे वेतन से एकमुश्त कटौती करने की सहमति प्रदान करते हैं।
हमसे facebook पर जुड़े-  www.facebook.com/cgwallweb
twitter- www.twitter.com/cg_wall

ssa cpf की लंबित मुद्दे को दृष्टिगत रखते हुए cpf की राशि को यथाशीघ्र सम्बंधित के खाते में भुगतान करने की मांग की।जिससे जनपद सीईओ, अधिकारी ने दूरभाष पर डीपीसी जशपुर से संघ के ज्ञापन को अवगत कराया जिससे डीपीसी ने सीईओ को संघ के प्रतिनिधि मंडल जशपुर भेजने को कहा।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

बीईओ के द्वारा इस लंबित समस्या पर तत्काल डीपीसी से पत्राचार करने हेतु लिपिक को आदेशित किया।जनपद सीईओ साहब ने भी गम्भीरता से लेते हुए लिखित में उच्च कार्यालय को पत्र प्रेषित कर मार्गदर्शन लेने की बात कही।इस मौके परआनंद गुप्ता,शशी प्रकाश परहा,गायत्री सिंह,बच्चन यादव,गोविन्द नरायण सिंह,नरेंद्र साय पैंकरा ज्ञापन सौपने में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *