सहकारिता विभाग में PSC से चयनित 26 नए अफसरों की नियुक्ति,पोस्टिंग ऑर्डर जारी

रायपुर।राज्य सरकार ने छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की राज्य सेवा परीक्षा वर्ष 2016 के परिणामों के आधार पर सहकारिता विभाग में 26 अधिकारियों की नियुक्ति की गई है। इनमें 22 सहकारी निरीक्षक और चार सहकारिता विस्तार अधिकारी शामिल हैं। उनकी नियुक्ति कार्यभार ग्रहण करने की तारीख से दो वर्ष की परीवीक्षा पर वेतनमान 5200-20200 ग्रेड-पे 2800 में की गई है। नया रायपुर स्थित सहकारी संस्थाओं के पंजीयक कार्यालयों द्वारा इस महीने की छह तारीख को इन सहकारी निरीक्षकों और सहकारिता विस्तार अधिकारियों की पदस्थापनाओं का आदेश जारी कर दिया गया है।

नियुक्त किए सहकारी निरीक्षकों में सत्यनारायण शुक्ल को कार्यालय पंजीयक सहकारी संस्थाएं नया रायपुर में पदस्थ किया गया है। अन्य नवनियुक्त सहकारी निरीक्षकों में से कुमारी रूचिका अग्रवाल को सरगुजा, कुमारी श्रद्धा गुप्ता को जांजगीर-चांपा, प्रमोद साहू को कवर्धा, कृष्ण कुमार राठौर को जांजगीर,  जितेन्द्र कुमार को बालोद, ठकेश्वर लांझे को कवर्धा और अजय सिंह सिदार को बस्तर (जगदलपुर) के सहकारिता उप पंजीयकों के कार्यालयों में पदस्थ किया गया है।

नवनियुक्त सहकारी निरीक्षक पूरब सिंह ठाकुर को राजनांदगांव, भूपेन्द्र कुमार उईके को धमतरी, संदीप कुमार को सरगुजा, विवेक कुमार ठाकुर को महासमुन्द, कुमारी सुभद्रा सिदार को रायगढ़, जितेश कुमार साहू को बालोद, सूर्यकांत भण्डारी को महासमुन्द, कुमारी तोषी रात्रे को धमतरी, भूपेन्द्र कुमार मंडावी को बालोद और अशोक कुमार साहू को बलौदाबाजार के उप पंजीयक कार्यालयों में पदस्थ किया गया है।

नवनियुक्त सहकारी निरीक्षकों में से विक्रम नंदनवार को गरियाबंद, मिथलेश साहू को मुंगेली, कुमारी अरूणा को जशपुर और लक्ष्मण सिंह पोटाई को नारायणपुर के सहायक पंजीयक कार्यालय में पदस्थ किया गया है।

सहकारिता विस्तार अधिकारी के पद पर नियुक्त झसकेतन सोनवानी को सहायक पंजीयक गरियाबंद के अंतर्गत विकासखण्ड-देवभोग में, नितिन घोरे को उप पंजीयक बिलासपुर के अंतर्गत विकासखण्ड-बिल्हा में, कुमारी सविता सिदार को उप पंजीयक कोरबा के अंतर्गत विकासखण्ड-कटघोरा में और मोहित कुमार गड़तिया को सहायक पंजीयक गरियाबंद के अंतर्गत विकासखण्ड-फिंगेश्वर में पदस्थ किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *