इंडिगो की फ्लाइट में मच्छर, शिकायत करने पर डॉक्टर को नीचे उतारा

Shri Mi
1 Min Read

Indigo Go, Air Flight, Cancel, Dgca, Engine Fail,लखनऊ।अमौसी एयरपोर्ट पर मंगलवार सुबह फ्लाइट में मच्छर होने की शिकायत करने पर इंडिगो के कर्मचारियों ने हार्ट सर्जन डॉ. सौरभ राय को धक्के मारकर नीचे उतार दिया। यही नहीं, बदसलूकी करने के बाद डॉक्टर से ही माफीनामा लिखकर देने को कहा।डॉ. सौरभ राय के मुताबिक, वह सुबह 6 बजे इंडिगो की फ्लाइट से लखनऊ से बेंगलुरु जा रहे थे। विमान के रवाना होने से पहले उन्होंने क्रू-मेंबर्स से मच्छर काटने की शिकायत की। इसके बाद एयरलाइंस कर्मियों और उनके बीच बहस शुरू हो गई। उन्हें फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया, जिसके बाद वह दूसरी फ्लाइट से बेंगलुरु रवाना हुए।सोशल मीडिया पर अभद्रता की शिकायत वायरल होने के बाद इंडिगो ने अपनी सफाई दी। उनका कहना है कि समस्या का समाधान करने से पहले ही डॉक्टर उत्तेजित हो गए। उन्होंने प्लेन तक हाईजैक करने की धमकी दी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

दूसरी तरफ एयरलाइंस का कहना है कि डॉ. सौरभ ने मच्छरों की शिकायत की थी। कर्मचारी समस्या का समाधान कर ही रहे थे, लेकिन वह दूसरे पैसेंजर्स को भड़काने लगे। उन्होंने ‘हाईजैक’ शब्द का भी इस्तेमाल किया, जिसके बाद प्रोटोकॉल के तहत उन्हें नीचे उतारना पड़ा।

TAGGED:
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close