जनसंपर्क विभाग में 29 कर्मचारियों को मिला प्रमोशन

रायपुर।जनसम्पर्क संचालनालय छत्तीसगढ़ द्वारा अपने  29 कर्मचारियों की पदोन्नति के आदेश जारी किए गए हैं। पदोन्नत कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और संचालक जनसम्पर्क राजेश सुकुमार टोप्पो के प्रति आभार प्रकट किया है। संचालनालय द्वारा विभिन्न संवर्गों के इन कर्मचारियों की पदोन्नति के अलग-अलग जारी आदेशों के अनुसार ग्रेड-वन के 8 सूचना सहायकों को सहायक जनसम्पर्क अधिकारी के पद पर और ग्रेड-दो के सात सूचना सहायकों को सूचना सहायक ग्रेड-वन के पद पर पदोन्नत किया गया है।

ग्रेड-वन के 8 सूचना सहायक, जिन्हें सहायक जनसम्पर्क अधिकारी पदोन्नत किया गया है, उनमें जनसम्पर्क संचालनालय रायपुर के सचिन शर्मा सहित जिला जनसम्पर्क कार्यालय जगदलपुर के श्री अर्जुन प्रसाद पाण्डेय, जिला जनसम्पर्क कार्यालय रायपुर के श्री विष्णु प्रसाद वर्मा, जिला जनसम्पर्क कार्यालय कोरबा के श्री कमल ज्योति जाहिरे, जिला जनसम्पर्क कार्यालय दुर्ग के श्री हेमलाल प्रभाकर, कांकेर के श्री संत कुमार कच्छप, जिला जनसम्पर्क कार्यालय महासमुन्द के श्री हेमनाथ सिदार और जिला जनसम्पर्क कार्यालय रायगढ़ की श्रीमती नूतन सिदार शामिल हैं। ग्रेड-दो के एक प्रचार सहायक और छह सूचना सहायकों को ग्रेड-वन के सूचना सहायक के पद पर पदोन्नत किया गया है। इनमें जनसम्पर्क संचालनालय के श्री माखनलाल धु्रव (प्रचार सहायक) और संचालनालय के ही सर्वश्री लल्लूदास मानिकपुरी, ओम प्रकाश डहरिया, अनिल कुमार वर्मा, अशोक कुमार चंद्रवंशी, जिला जनसम्पर्क कार्यालय राजनांदगांव के श्री चंद्रेश कुमार ठाकुर और संचालनालय की कुमारी रचना मिश्रा शामिल हैं। जिला जनसम्पर्क कार्यालय दुर्ग के सिनेमा ऑपरेटर श्री शरद कुमार सिंह को प्रचार सहायक ग्रेड-दो के पद पर पदोन्नत किया गया है।
जनसम्पर्क संचालनालय के लेखापाल श्री प्रेमशंकर पटेल को अधीक्षक के पद पर और शीघ्रलेखक ग्रेड-तीन श्रीमती नंदा दुपारे को निज सहायक के पद पर पदोन्नति दी गई है। सहायक ग्रेड-दो के पद पर कार्यरत जिला जनसम्पर्क कार्यालय मुंगेली के श्री रामस्वरूप यादव और जिला जनसम्पर्क कार्यालय बीजापुर के श्री सुरीज सिंह बघेल को सहायक ग्रेड-एक के पद पर पदोन्नत किया गया है। उनके अलावा सहायक ग्रेड-तीन के पद पर कार्यरत जिला जनसम्पर्क कार्यालय कोरिया (बैकुण्ठपुर) के श्री बलधारीराम, जनसम्पर्क संचालनालय रायपुर की कुमारी अमृता मिश्रा और जिला जनसम्पर्क कार्यालय सुकमा के श्री अरविंद कुमार बघेल को सहायक ग्रेड-दो के पद पर पदोन्नत किया गया।
संचालनालय द्वारा चतुर्थ श्रेणी दफ्तरी/भृत्य के पद पर कार्यरत जिला जनसम्पर्क कार्यालय राजनांदगांव के श्री मच्छिन्दर महाले और जिला जनसम्पर्क कार्यालय बिलासपुर के श्री रामनारायण गढ़ेवाल को सहायक ग्रेड-तीन के पद पर और जिला जनसम्पर्क कार्यालय जशपुर में दफ्तरी के पद पर कार्यरत श्री कवलसाय सिदार को सुपरवाईजर (चतुर्थ श्रेणी) के पद पर पदोन्नत किया गया है। चतुर्थ श्रेणी (भृत्य) के पद पर कार्यरत तीन कर्मचारियों को दफ्तरी के पद पर पदोन्नत किया गया है, इनमें जनसम्पर्क संचालनालय रायपुर के श्री धनीराम साहू, जिला जनसम्पर्क कार्यालय नारायणपुर के श्री जुगरूराम बघेल और जिला जनसम्पर्क कार्यालय कबीरधाम (कवर्धा) के श्री रामसिंह बघेल शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *