एडिश्नल एसपी के ड्रायवर का कारनामा..7 साल तक किया दैहिक शोषण..अब शादी से इंंकार…मामला थाने तक पहुंचा

बिलासपुर— एडिश्नल एसपी ग्रामीण के ड्रायवर पर एक युवती ने शादी के नाम पर सात साल तक दैहिक शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती ने महिला थाना पहुंचकर बताया कि र युवक अब शादी करने से इंकार कर रहा है। युवती ने बताया कि 6 मार्च को आईजी के दबाव में एडिश्ननल एसपी के ड्रायवर ने शादी करना स्वीकार किया। दोनों परिवार में बातचीत के बाद एक बार फिर युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया है। युवक का कहना है कि जब तक शिकायत वापस नहीं लूंगी…शादी नहीं करेगा।

                      रायगढ़ निवासी एक युवती ने बिलासपुर में पदस्थ एडिश्नल एसपी के ड्रायवर पर सात साल से दैहिक शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि अजय कुर्रे साल 2012 से साल 2018 तक लगातार दैहिक शोषण कर रहा है। जब भी शादी की बात की तो उसने हमेशा आज कल पर टाल दिया।

                    पीडित युवती ने बताया कि अजय कुर्रे से उसकी मुलाकात जांजगीर में पढ़ाई के दौरान हुई थी। अजय कु्र्रे की भतीजी साथ पढ़ती थी। इसी दौरान अजय से मुलाकात हुई। मुलाकात दोस्ती में और बात दैहिक स्तर तक पहुंच गयी। अजय कुर्रे ने कहा था कि उससे शादी करेगा।

                         युवती ने बताया कि जांजगीर के बाद मैं रायगढ़ चली गयी। अजय उससे मिलने रायगढ़ भी आता था। बिलासपुर में मुझे पुलिस लाइन में रखता था। इसकी जानकारी अजय के दोस्त कमलेश बंजारे.विनय खूंटे और सुरेश सिंह को भी है। जब भी मैं पुलिस लाइन अजय के साथ आती थी। इस दौरान उसके दोस्त कहीं दूसरे जगह सोने चले जाते थे।

              युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि अजय महीने में चार बार मुझे लेने रायगढ़ जाता था। रायगढ़ से हमेशा पुलिस लाइन लेकर आता था। इस दौरान अजय ने अपने दोस्तों को बताया कि उसने मुझसे शादी कर लिया है।

             युवती के अनुसार अजय से सम्पर्क में आने के बाद दो अबार्सन कराया। जब भी मैंने बच्चा गिराने से इंकार किया तो उसने मारपीट कर दवाई खिलाई। बाद में शादी का झांंसा देकर संबध बनाता रहा। एक बार फिर अजय का बच्चा पेट में पल रहा है।

आईजी से शिकायत

                युवती ने बताया कि 6 मार्च को एक आवेदन देने के साथ शिकायत आईजी दीपांशु काबरा की। आईजी ने अजय कुर्रे को आफिस में भी बुलाया। मैने कहा कि अजय से शादी करना चाहती हूं। आईजी ने भी अजय को समझाया और शादी करने को कहा। अजय ने आई जी के सामने कहा कि शादी करूंगा। इसके बाद अजय के परिवार से मेरे माता पिता मिले। सगाई की भी बात हुई। सगाई के बाद अजय ने कहा कि जब तक शिकायत नहीं वापस लूंगी शादी नहीं करेगा। इसके बाद मैं दुबारा आई जी के पास गयी। उन्होने मुझे महिला थाना भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक को आईजी का पत्र

युवती की शिकायत पर आईजी दीपांशु काबरा ने उचित कार्रवाई के लिए पुलिस कप्तान को पत्र लिखा है। पत्र में शिकायत की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आईयूसीपीए डडब्लू से कराये जाने को कहा है। साथ ही मामले की जानकारी देने की बात लिखी है।

दोनों पक्ष से होगी बातचीत

महिला सेल की आलाधिकारी एडिश्नल एसपी मेघा टेम्बुरकर ने बताया कि आईजी कार्यालय से एसपी के नाम युवती की शिकायत के अलावा एक कार्यलयीन पत्र भी मिला है। अजय कुर्रे को बुलाया गया था। लेकिन किन्ही कारणों से थाना नहीं आया। उसे मामले में तलब किया गया है। दोनों से आमने सामने पूछताछ होगी। इसके बाद उचित कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *