‘पद्मावत’ को पीछे छोड़ इस फिल्म ने पहले दिन कमाए 25 करोड़

Baaghi 2, Tiger Shroff, Disha Patani, Box Office Collection,मुंबई।इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर धमाकेदार शुरुआत की है।एक्शन से भरी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। पहले दिन की कमाई के मामले में ‘बागी 2’ ने ‘पद्मावत’ को भी पीछे छोड़ दिया है और 2018 की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इससे पहले साल 2018 में रिलीज हुई  फिल्म ‘पद्मावत’ ने पहले दिन 19 करोड़ रुपए की कमाई की थी।लेकिन फिल्म ‘बागी 2’ ने साल 2018 में बंपर ओपनिंग के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 25.1 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। हालंकि ये आंकड़ा अभी और भी बढ़ सकता है।ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, ‘टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने पहले दिन इंडिया में जबरदस्त ओपनिंग दी है, साल 2018 में 25 करोड़ रुपए की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले ‘पद्मावत’ पहले दिन 19 करोड़ रुपए कमाए थे।’

बता दें कि ‘बागी 2’ साल 2016 में आई फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है। इसमें टाइगर श्रॉफ श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन का डोज मिलेगा। आपको ऐसा लगेगा कि जैसे आप कोई हॉलीवुड मूवी देख रहे हों।टाइगर वह सब करते नजर आएंगे, जो अक्सर हॉलीवुड स्टार्स करते हैं। उन्होंने फिल्म के लिए खासतौर पर हॉन्गकॉन्ग में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली है।

एक्टिंग की बात करें तो टाइगर का एक्शन और डांस दोनों कमाल का है। दिशा पटानी के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब फबती है, लेकिन दिशा और बेहतर काम कर सकती थी।विलन के रोल में प्रतीक बब्बर की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी हुई है।मनोज वाजपेयी डीआईजी के रोल में हमेशा की तरह दमदार लगे हैं। एसीपी के रोल में रणदीप हुड्डा जम रहे हैं। दीपक डोबरियाल ने भी उस्मान लंगड़ा का रोल बखूबी निभाया है।

साजिद नाडियाडवाला की इस बिग बजट फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आई है। इसके साथ ही फिल्म में मनोज वाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए है।साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित ‘बागी 2’ को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया। वहीं अहमद खान द्वारा फिल्म को निर्देशित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *