जब कांग्रेस नेता ने कहा चाहिए सुरक्षा…जान से मारने की मिल रही धमकी..पुलिस कप्तान शेख से की शिकायत…

बिलासपुर—कांग्रेस जिला झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ अध्यक्ष और लिंगियाडीह उपसरपंच ने अज्ञात नम्बर से जान से मारने की धमकी देने वाले की शिकायत की है। दिलीप पाटिल ने पुलिस कप्तान को बताया कि पिछले दो तीन दिनों से लगातार सेल पर फोन किया जा रहा है कि कार्यक्रम आयोजन से पीछे हटे अन्यथा जान से हाथ धोना पड़ेगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ दिलीप पाटिल ने एसपी आरिफ एच.शेख से आरोपी को पकड़ने की मांग की है। दिलीप पाटिल ने पुलिस कप्तान से बताया कि मामले की शिकायत सरकण्डा थाने में भी की है। इसके पहले भी इस प्रकार की धमकी मिल चुकी है। लेकिन शिकायत के बाद भी अभी तक कार्रवाई नहीं हुई है।

                          कांग्रेस जिला झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष दिलीप पाटिल को किसी ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ पुलिस कप्तान से लिखित शिकायत कर दिलीप पाटिल ने सिलसिलेवार जानकारी दी है। पाटिल ने बताया कि 4 अप्रैल को लिंगियाडीह में पीसीसी अध्यक्ष के निर्देश पर झुग्गी झोपड़ी बचाओं कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। आयोजन में प्रदेश के दिग्गज कांग्रेस नेता भूपेश बघेल,नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंहदेव,पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ.चरणदास महंत,पूर्व सांसद करूणा शुक्ला समेत पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी और विधायक शामिल होंगे।

            पिछले कुछ दिनों से कार्यक्रम की तैयारी को लेकर सभी कार्यकर्ता व्यस्त हैं। इस बीच पिछले दो तीन दिन से लगातार अज्ञात नम्बर से सेल पर काल आ रहा है। उसने हर बार कार्यक्रम निरस्त करने को कहा। नहीं मानने पर जान से हाथ धोने की बात की है। समझाने के बाद भी कालर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। दिलीप पाटिल ने पुलिस कप्तान को बताया कि अज्ञात कालर का नम्बर 9131063502 है।

                          पत्रकारों से दिलीप पाटिल ने बताया कि पुलिस कप्तान ने मामले को गंभीरता से लिया है। उन्हें बताया गया है कि मामले की शिकायत सरकण्डा थाने में भी की है। पुलिस कप्तान से सुरक्षा की भी मांंग की गयी है। कप्तान ने आश्वासन दिया है कि धमकी देने वाले अज्ञात आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

                      पुलिस कप्तान से मिलकर लिखित शिकायत करने वालों में दिलीप पाटिल के साथ शैलेन्द्र जायसवाल,चन्द्रप्रदीप वाजपेयी,भुवनेश्वर यादव ,रामशरण,रामा बघेल,पंचराम सूर्यवंशी,अमित दुबे,कार्टर रेड्डू,एल.एनराय.रविन्द्र सिंह,एसपी चतुर्वेदी,अमित तिवारी,सीमा पाण्डेय,ऋषि पाण्डेय,अनिता लव्हात्रे,तरूण तिवारी,समेत कई कांग्रेसी नेता मौजूद थे।

Comments

  1. Reply

  2. Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *