अब समाज करेगा प्रतिभाओं का सम्मान…भूमिहार ब्राम्हणों का विशेष कार्यक्रम…सभी क्षेत्रों के जुटेंगे दिग्गज

बिलासपुर–स्वामी सहजानंद सरस्वती भूमिहार ब्राम्हण समाज सम्मान समारोह का आयोजन करेगा। कार्यक्रम का आयोजन 1 अप्रैल 2018 को स्थानीय व्यापार विहार स्थित त्रिवेणी परिसर में शाम चार बजे किया जाएगा। समारोह में समारोह के पदाधिकारियों के अलावा समाज के स्वनाम धन्य लोग मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम का आयोजन तीन चरणों मे किया जाएगा।

                           भूमिहार ब्राम्हण समाज ने त्रिवेणी भवन में एक अप्रैल को गौरव सम्मान का आयोजन करेंगा। कार्यक्रम में समाज के दिग्गज लोग शिरकत करेंगे।  समाज के उपाध्यक्ष अभय नारायण राय ने बताया कि कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से 9 बजे के बीच तीन चरणों में होगा।

                   समाज के अध्यक्ष आर.पी.सिंह, सचिव शिरीष कुमार ने कहा कि समारोह में समाज के वरिष्ठजनों और डाॅक्टरों को गौरव सम्मान दिया जाएगा। प्रतिभावान बच्चों को बीच प्रतिभा सम्मान से सम्मानित किया जायेगा। शहर में समाज के 12 डाॅक्टर अपोलो समेत अन्य जगह निजी तौर सेवायें दे रहे हैं। पढ़ाई समेत खेलकूद और टेलेंटेड 10 बच्चों को प्रतिभा सम्मान दिया जाएगा।

                                              अभय ने बताया कि गौरव समारोह में भिलाई, कोरबा, अम्बिकापुर से समाज के अध्यक्ष विषेश रूप से उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम के बाद प्रीतिभोज का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान संजय शर्मा, नागेन्द्र राय, एस.के.राय, राजीव कुमार, आनंद राय, प्रशांत सिंह, धनंजय, प्रमोद कुमार, अनीष राय विशेष रूप से कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी सेवाएं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *