कमल विहार के प्लाटों में अब 25 अप्रैल तक 15% की छूट

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।रायपुर विकास प्राधिकरण की कमल विहार योजना में 01 अप्रैल से 25 अप्रैल तक बिजनेस प्लाट पर दी जाने वाली अधिकतम छूट अब 15 प्रतिशत कर दी गई है. प्राधिकरण के अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव, उपाध्यक्षव्दय गोवर्धन दास खंडेलवाल व रमेश सिंह ठाकुर, मुख्य कार्यपालन अधिकारी एम.डी. कावरे के समक्ष प्राधिकरण के वित्तीय सलाहकार व्दारा गत दिनों प्रस्तुत बिजनेस मॉडल के आधार पर यह निर्णय लिया है. कमल विहार में बिजली और पानी आने के कारण यहां प्लाटों व प्रधानमंत्री आवास योजना के अतंर्गत फ्लैट्स की मांग काफी बढ़ गई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

श्री कावरे ने बताया कि बिजनेस के प्लाटों के अतंर्गत स्कीम लेवल व सेक्टर लेवल, मिश्रित, सार्वजनिक व अर्ध्द सार्वजनिक उपयोग के भूखंड, स्वास्थ्य व शैक्षणिक उपयोग के भूखंडों पर अब 15 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी.आवासीय भूखंडों पर दी जा रही छूट पहले जैसी बनी रहेगी. इसमें 2 हजार वर्गफुट के आवासीय भूखंड पर 2 प्रतिशत, 2001 से तीन हजार वर्गफुट तक के आवासीय़ भूखंड पर 10 प्रतिशत, 3001 से 5 हजार वर्गफुट के आवासीय भूखंड पर 12 प्रतिशत और 5001 से अधिक आकार के आवासीय भूखंडों पर 15 प्रतिशत की छूट दी जाएगी. यह छूट 60 दिनों में पूरी राशि जमा करने पर ही दी जाएगी. यदि 60 दिनों के बजाय राशि 30 दिनों में पूरी जमा की जाती है आवंटिती को 0.75 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close