Xiaomi Redmi 5A की सेल मे एक्सचेंज ऑफर और कैशबैक के अलावा मिल रहें है ये ऑफर

मुंबई।Xiaomi Redmi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Xiaomi Redmi 5A की 29 मार्च को सेल हुई। सेल में इस स्मार्टफोन के साथ एक्सचेंज ऑफर दिया गया। इसके अलावा इसे खरीदने पर कैशबैक और डिस्काउंट भी दिया गया। इसकी सेल www.flipkart.com और www.mi.com पर दोपहर 12 बजे हुई।आपको बता दें कि एक्सचेंज ऑफर केवल mi.com पर दिया गया। वहीं jio की तरफ से दिया जाने वाला कैशबैक दोनों जगह से खरीदने पर दिया गया। रिलायंस जियो की तरफ से 2,200 रुपए का कैशबैक दिया गया। कैशबैक रिचार्ज वाउचर के तौर पर दिया गया।  इसके अलावा फ्लिपकार्ट से एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर इस पर 5 फीसदी (अधिकतम 200 रुपए) का डिस्काउंट दिया गया।

Redmi 5A के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की फुल एचडी डिस्पेल दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 1.4 गीगाहर्ड्ज का 425 क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 2GB और 3GB की रैम का विकल्प दिया गया है। इसमें 16GB और 32GB की इंटरनल मैमोरी के दो विकल्प दिए गए हैं। इसके दोनों ही वेरिएंट की इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस को पावर देने के लिए 3,000mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी ने इसे बेहतर बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च किया था। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन 8 दिन का स्टैंडबाय टाइम और 7 घंटे तक वीडियो प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है। स्मार्टफोन को डार्क ग्रे, गोल्ड और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

कीमत की बात करे तो 2GB रैम वाला वेरिएंट खरीदने के लिए 5,999 रुपए खर्च करने होंगे। कंपनी ने अब इस पर दिया जाने वाला 1,000 रुपए का डिस्काउंट खत्म कर दिया है। अब यह स्मार्टफोन इसी कीमत के साथ सेल किया जाएगा। वहीं इसके 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। उसे 6,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *