चौकी प्रभारी से मारपीट का मामला…हिरासत में सभी 6 आरोपी…सर्विस रिवाल्वर छीनने के बाद थे फरार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— बेलगहना चौकी प्रभारी से मारपीट और सर्विस रिवाल्वर लेकर फरार होने वाले शभी आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। सोमवार को पुलिस ने जंगल से छढवे आरोपी को भी धर दबोचा है। अभी तक मामले में कुल 6 आरोपियों को पकड़ा गया है। एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि मामले में शामिल सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

                             एडिश्लल एसपी अर्चना झा ने बताया कि बेलहगना चौकी प्रभारी के साथ घटना के बाद सभी आरोपियों को जगह जगह से पकड़ लिया गया है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है।

           मालूम हो कि दो दिन पहले महिला से छेड़छाड़ के आरोप में बेलगहना चौकी प्रभारी गौतम आरोपी को पकड़ने घर गए। इस बीच आरोपी उत्तम पाव के घर के सदस्यों ने पुलिस कार्रवाई में बाधा पहुंचाने का काम किया। लोगों ने एक साथ पुलिस पर धावा बोल दिया। आरोपी उत्तम पाव चौकी प्रभारी का सर्विस रिवाल्लर लेकर फरार हो गया। इतना ही नहीं आरोपी उत्तम पावा के परिजनों ने पुलिस आरक्षक से मारपीट भी की।

                       घटना के बाद बिलासपुर से पुलिस बल भेजा गया। पुलिस से मारपीट करने वाले सभी आरोपी फरार हो गए। घटना के दूसरे दिन केन्दा के जंगल से आरोपियों को एक एक कर पकड़ा गया। पिछले तीन दिनों में मारपीट और छेड़छाड़े के पांच आरोपियों को पकडा गया था। पुलिस ने छढवें आरोपी को भी धर दबोचा। आरोपी का नाम अमर सिंह पाव पिता उत्तम पाव उम्र 21 साल है।

             एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि घटना में शामिल सभी आरोपी पुलिस हिरासत में है। सभी को कोर्ट में पेश किया गया है। पूछताछ के बाद कार्रवाई होगी।

close