कांग्रेसियों ने किया थाना का घेराव..कहा…पुलिस पर लगाया तानाशाही का आरोप….जमकर नारेबाजी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- सिटी कोतवाली पुलिस कार्रवाई का विरोध करते हुए कांग्रिसियों ने थाना का घेराव किया। कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि जानबूझकर भाजपा के इशारे पर समाजसेवी को हिरासत में लिया किया। जबकि शैलेन्द्र मिश्रा अपनी समस्या को रखने मंत्री के सामने जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें जबरदस्ती पकड़कर थाने में बैठा दिया। जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव अरविन्द शुक्ला ने कहा कि पुलिस भाजपाइयों की तानाशाही से जनता परेशान है। जवाब देना होगा कि आखिर शैलेन्द्र मिश्रा की गलती क्या है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव अरविन्द शुक्ला ने बताया कि शैलेन्द्र मिश्रा समाजिक कार्यकर्ता हैं। वार्ड क्रमांक 32 में जनसम्पर्क अभियान के समय निकाय मंत्री अमर अ्ग्रवाल को ज्ञापन देने जा रहे थे। इसी दौरान सिटी कोतवाली पुलिस ने बिना किसी कारण के पकड़ लिया। थाना घेराव और विरोध के बाद भी शैलेन्द्र मिश्रा को शाम तक थाने में बैठाकर रखा। अन्त में शैलेन्द्र को निशर्त रिहा करना पड़ा है।

                                      शैलेन्द्र मिश्रा को बिना किसी कसूर के थाना में बैठाकर रखने पर कांग्रेसियों ने थाने का घेराव किया। थाना घेराव के समय प्रमुख रूप से प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव,पूर्व महापौर राजेश पांडे,नेता प्रतिपक्ष शेख नजरूदीन,संभागीय प्रवक्ता अभय नरायण राय,प्रवक्ता ऋषि पांडे, वार्ड 32 के अध्यक्ष गोल्डी आनन्द,युवा नेता वैभव शुक्ला, अनुनय सिंह,अंकुश शुक्ला, अक्षय आनन्द,वैभव भोई,राकेश कैवर्त,शशांक गड़ेवाल,अलोक वर्मा आदि मौजूद थे।

close