स्‍टीव स्मिथ ने ऑस्‍ट्रेलिया की कप्‍तानी छोड़ी,तीसरे टेस्‍ट में टिम पेन संभालेंगे कप्तानी

Shri Mi
2 Min Read

मुम्बई।दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्राफ्ट पर बॉल टेंपरिंग का आरोप लगा। इसके बाद स्टीव स्मिथ ने कप्तानी, जबकि डेविड वॉर्नर ने उप कप्तानी छोड़ दी है। स्मिथ के स्थान पर टिम पेन को तीसरे मैच के लिए कप्तान नियुक्त कर दिया गया है। मुकाबले के तीसरे दिन बैनक्राफ्ट को कवर पर फील्डिंग करते हुए अपने ट्राउजर में किसी पीली चीज को छिपाते हुए देखा गया, जिसके बाद अंपायर निजेल लांग और रिचर्ड इंलिगवर्थ ने तुरंत बैनक्राफ्ट से बात की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जब अंपायर उनसे बात करने के लिए पहुंचे तो उन्होंने पैंट की जेब में हाथ डालकर कुछ और दिखाया। वह धूप के चश्मे को साफ करने के लिए मुलायम कपड़े जैसा लग रहा था।

हालांकि घटना के बाद शनिवार (24 मार्च) को ही स्टीव स्मिथ ने माफी भी मांग ली थी। इस दौरान उन्होंने कहा, “हमने इसके बारे में बात की और सोचा था कि इससे हमें फायदा होग। नेतृत्व इसके बारे में जानता था। मुझे इस पर बिल्कुल भी गर्व नहीं है।

प्रशिक्षक इसमें शामिल नहीं हैं।” वहीं सीए के ट्विटर ने बेनक्रॉफ्ट के हवाले से लिखा, “हमने मैच अधिकारियों से बात की है। मुझ पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। मैं यहां इसलिए हूं क्योंकि मैं अपने बर्ताब के लिए दोषी हूं। मुझे इसके परिणाम भुगतने होंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close