पुनिया की बयानबाजी परम्परा के खिलाफ…जनता कांग्रेस का बयान…नाराज जोगी,राय, कौशिक ने भाजपा को चुना

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

रायपुर—जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कांग्रेस पर हमला बोला है। डे ने बताया कि कांग्रेस के पास ना तो चुनाव लड़ने का जज्बा है और ना ही संघर्ष की ताकत। राजनैतिक समझ और सूझबूझ कांग्रेस के पास है ही नहीं। डे ने प्रेस नोट जारी कर कहा है कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ समर्थित विधायक  अमित जोगी, आर.के.राय और सियाराम कौशिक ने कांग्रेस के राज्यसभा प्रत्याशी को वोट नहीं दिया। इसकी मुख्य वजह कांग्रेस की रीति और नीति है। क्योंकि कांग्रेस में ना तो जज्बा है और ना ही संघर्ष करने की ताकत ही बची है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                सुब्रत डे ने बताया कि कांग्रेस नेताओ का विषवमन और आलाकमान को खुश करने के लिए जोगी प्रलाप के अलावा कुछ है ही नहीं। डे कहा कि प्रदेश संस्कृति से अंजान उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश से आयात किए गए नेताओ के बयान प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करने के लिए पर्याप्त हैं। कांग्रेस के राज्यसभा प्रत्याशी के तय होते ही विधायक अमित जोगी ने स्पष्ट किया था कि भले ही कांग्रेस ने राजयसभा प्रत्याशी चयन में अनुसूचित जाति को महत्त्व नहीं दिया। उचित नहीं  फिर भी हम कांग्रेस प्रत्याशी को ही वोट देंगे । इसके बाद कांग्रेस प्रभारी पी एल पुनिया ने अजीत जोगी के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी की। इस प्रकार की बयानबाजी सहयोग परम्परा के खिलाफ है।

                          प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि पी एल पुनिया को न तो छत्तीसगढ़ी संस्कृति का और न ही यहाँ की सम्भ्यता, जनभावना का ही ज्ञान है। इसलिए उन्होंने जहरीले वक्तव्य दिये। जब पुनिया और कांग्रेसी नेता जनता कांग्रेस पार्टी प्रमुख का सम्मान नहीं कर सकते तो हम उनके प्रत्याशी को वोट भला क्यों देंगे।

close