सरकार शराब बेच रही और अस्पताल प्राइवेट हाथों में,यूथ कांग्रेस के सुबोध हरितवाल ने कसा तंज

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के महासचिव सुबोध हरितवाल ने एक बयान जारी करते हुए इस प्रदेश की भाजपा सरकार पर तंज कसा की ये छग देश का ऐसा पहला प्रदेश होगा जहा मुख्यमंत्री खुद डॉक्टर है फिर भी सरकार शराब बेचने में और राजस्व कमाने में व्यस्त है आठ ही साथ इस प्रदेश का दुर्भाग्य है कि यह सरकारी अस्पताल को प्राइवेट हाथो में दे दिया गया।सुबोध ने कहा कि यह सरकार अपने संवेदनशील हिने का दावा करती है पर ये दावे सिर्फ और सिर्फ कागज और होर्डिंग पोस्टर तक ही सीमित है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जमीन पर आकर कोई देखे तो इस सरकार ने सिर्फ छग की जनता को धोखा दिया है और हर वो काम किया है जो सरकार की नीयत पर सवाल उठाती है।सुबोध हरितवाल ने कहा कि इस प्रदेश का दुर्भाग्य है कि हमारा मुख्यमंत्री एक डॉक्टर होते हुए भी यहा नसबंदी कांड, ऑंखफोड़वा कांड, बस्तर के सुदूर अंचलो में लोगो का शव को कंधो पर उठाना और अब सरकारी अस्पतालों के निजीकरण जैसी घटनाएं होती है।

सुबोध हरितवाल ने कहा की इन सब घंटनाओ का जवाब जनता चुनाव में वोट का बटन दबाकर देगी बस कुछ दिन और इंतज़ार करें। और कांग्रेस की सरकार आने पर हम इस निजीकरण को निरस्त करने के साथ ही शराबबंदी को तत्काल प्रभाव से लागू करेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close