जेपी ग्रुप दिवालिया मामले में सुप्रीम कोर्ट सख्त,10 मई तक 200 करोड़ जमा कराने के आदेश

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।सुप्रीम कोर्ट ने जेपी ग्रुप को 10 मई तक 200 करोड़ रुपये जमा करने के आदेश दिए हैं। यह आदेश उस वक्त आया जब कोर्ट में जेपी ग्रुप के दिवालिया प्रक्रिया के खिलाफ निवेशकों की याचिका पर सुनवाई हुई।सुप्रीम कोर्ट ने मामले में आदेश दिया कि निवेशकों की सुविधा के लिए बनी वेबसाइट में जिन लोगों ने अब तक पैसे वापस देने की मांग की है उन्हें पैसे लौटाए जाने चाहिए।गौरतलब है कि अब तक कुल 2800 लोगों ने पैसे लौटाने के की मांग की है। जेपी का कहना है कि ये संख्या कुल निवेशकों की सिर्फ 8 फीसदी है। कंपनी ने कोर्ट में बताया है कि कुल निवेशकों में से 92 फीसदी लोग फ्लैट चाहते हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सुप्रीम कोर्ट ने कंपनी से वेबसाइट में सभी निवेशकों और उनके दावे का पूरा ब्यौरा डालने को कहा है।कोर्ट ने जेपी ग्रुप को 200 करोड़ रुपये जमा करवाने को भी कहा है। कोर्ट ने कंपनी को 16 अप्रैल तक 100 करोड़ रुपये और इसके बाद 10 मई तक बाकी 100 करोड़ रुपये देने को कहा है। मामले में अगली सुनवाई 16 अप्रैल को की जाएगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close