बिलासपुर विवि.सहायक कुलसचिव पर 354 का अपराध…छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज…फरार हुआ आरोपी

बिलासपुर– पुलिस विवेचना के बाद छात्रा की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने बिलासपुर विश्वविद्यालय सहायक कुलसचिव के खिलाफ अपराध कर लिया है। छात्रा ने कुछ दिनों पहले पुलिस कप्तान से शिकायत की थी कि सहायक कुलसचिव उसे भद्दे इशारे और गलत नियत से देखते थे। नामांकन के लिए जबरदस्ती कमरा में बुलाते और अभद्र बातें करत थे। कुल सचिव के दबाव में प्रवेश पत्र देते समय सहायक कुलसचिव ने ना केवल गंदे इशारे किए बल्कि अभद्र टिप्पणी भी की है।

                   पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक छात्रा ने बिलासपुर विश्वविद्यालय सहायक कुलसचिव के खिलाफ चारित्रिक शिकायत की थी। पुलिस कप्तान के निर्देश पर विवेचना के बाद सहायक कुलसचिव चुन्नीलाल टंडन के खिलाफ छात्रा की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है। सिटी कोतवाली पुलिस के अनुसार छात्रा ने बताया कि चुन्नीलाल टंडन नामांकन फार्म के लिए बार बार केबिन में बुलाते। इसके अलावा जब भी मौका होता कमरे में बुलाकर अनाप शनाप बात करते थे।

                               पिछले एक महीने से चुन्नीलाल टंडन की हरकतों से परेशान थी। प्रवेश पत्र और नामांकन को लेकर कुछ कहने की स्थिति में नहीं थी। बाद में मामले की शिकायत कुलसचिव इन्दू अनंत से की। उन्होने चुन्नीलाल टंडन को निर्देश दिया कि प्रवेश पत्र नामांकन की प्रक्रिया पूरी कर छात्रा को दें। बावजूद इसके सहायक कुलसचिव अपनी आदतों से बाज नहीं आया।

    छात्रा ने पुलिस को बताया कि प्रवेश पत्र देते समय चुन्नीलाल टंडन ने छीना झपटी की। इसके अलावा हमेशा की तरह गंदे इशारे किए। साथ ही चारित्रिक टिप्पणियां भी की। मामले में शिकायत पुलिस कप्तान से की।

                       पुलिस के अनुसार विवेचना के बाद छात्रा की शिकायत पर बिलासपुर सहायक कुलसचिव के खिलाफ धारा 354 का अपराध दर्ज कर लिया गया है। चुन्नीलाल टंडन फिलहाल फरार है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *