जब लोक सुराज में CM रमन ने रिटायरमेंट के करीब पहुंचे कार्यपालन अभियंता से कहा-आपको इतनी जल्दी रिटायर नहीं होने देंगे

जशपुर।मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह प्रदेशव्यापी लोक सुराज अभियान के तहत जशपुर जिले के ग्राम पंचायत मुख्यालय खरकट्टा (विकासखंड-पत्थलगांव) में आयोजित समाधान शिविर में अचानक शामिल हुए। इसके बाद उन्होंने बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम पंचायत मुख्यालय नागरा (विकासखंड-रामचंद्रपुर) में आयोजित समाधान शिविर में भी जनता से मुलाकात की। डॉ. सिंह ने दोनों शिविरों में संबंधित विभागों के अधिकारियों को बारी-बारी से मंच पर बुलाया और उन्हें लोक सुराज अभियान के प्रथम चरण में प्राप्त आवेदनों के निराकरण की कार्रवाई के बारे में जनता के बीच जानकारी रखने के निर्देश दिए।

डॉ. सिंह ने जशपुर जिले के ग्राम खरकट्टा के समाधान शिविर में प्रधानमंत्री सौभाग्य योजना के तहत पत्थलगांव संभाग में मजरो-टोलों और घरों के विद्युतीकरण की प्रगति पर खुशी जताई। उन्होंने विद्युत कंपनी के कार्यपालन अभियंता भौमिक द्वारा आगामी जून 2018 तक विद्युतीकरण का लक्ष्य पूर्ण कर लिए जाने की जानकारी देने पर उनकी प्रशंसा की।

श्री भौमिक ने मुख्यमंत्री को बताया कि पत्थलगांव विकासखंड के सभी 529 मजरो-टोलों का विद्युतीकरण जून 2018 तक कर लिया जाएगा।डॉ. सिंह ने श्री भौमिक से पूछा-कितनी नौकरी बची है आपका रिटायरमेंट कब है ? श्री भौमिक ने बताया कि जुलाई 2018 में वह रिटायर हो जाएंगे। मुख्यमंत्री विद्युतीकरण की दिशा में श्री भौमिक के कार्यों से इतने प्रसन्न हुए कि उन्होंने उनसे कहा-सरकार को आपके जैसे मेहनती और कर्त्तव्यनिष्ठ अधिकारियों की जरूरत है। आपको हम इतनी जल्दी रिटायर नहीं होने देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *