लोक सुराज समाधान शिविर में नदारद अधिकारियों को शो-काज नोटिस

Shri Mi
1 Min Read

नारायणपुर।कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा ने अधिकारियों की बैठक मेें कहा कि प्रदेशव्यापी लोक सुराज अभियान 2018 का तीसरा चरण जारी है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमनसिंह का उड़न खटोला जिले के किसी भी गांव में किसी भी समय उत्तर सकता है। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे विभागीय विभिन्न हितग्राहीमूलक योजनाओं और पूरे होमवर्क के साथ तैयार रहे। कलेक्टर ने कहा आगामी दिनों में मुख्यमंत्री विभागीय काम-काज की भी समीक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि अगले दो-तीन दिन में 15 या 16 तारीख को केन्द्र सरकार से जिला प्रभारी सचिव का आगमन होनी की संभावना है। अतः अधिकारी विशेष केन्द्रीय सहायता योजना में दिए गए मापदण्डों की जानकारी के साथ अपडेट रहे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कलेक्टर ने सोमवार को बोरपाल में समाधान शिविर में अनुपस्थित अधिकारी-कर्मचारी को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। साथ ही आज की बैठक में भी अनुपस्थित अधिकारियों को भी शो-काज नोटिस देने के निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित अधिकारियों से को स्पष्ट तौर पर कहा कि रसोईयांें के हड़ताल के कारण किसी भी कीमत में बच्चों का मध्यान भोजन का चूल्हा बंद नहीं होना चाहिए। बच्चों को नियमित और ताजा पौष्टिक भोजन राज्य सरकार के मापदण्डों के अनुसार मिलता रहना चाहिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close