जोगी ने किया कांंग्रेस का समर्थन..कहा बेनकाब हुआ दलित विरोधी चेहरा…बिना शर्त दुूंंगा लेखराम को समर्थन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

रायपुर—-मरवाही विधायक अमित जोगी ने इंडियन नेशनल कांग्रेस विधायक को राज्यसभा के लिए निशर्त समर्थन का एलान किया है। जोगी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि इंडियन नेशनल कांग्रेस को सतनामी समाज से राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित करना चाहिए था। लेकिन भाजपा की तरह कांग्रेस ने भी दलित समाज से राज्यसभा का उम्मीदवार घोषित नहीं किया। ऐसा करने से दोनों पार्टी बेनकाब हो चुके हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                    मरवाही विधायक अमित जोगी ने कांग्रेस पार्टी से राज्यसभा प्रत्याशी को अपने समर्थकों के साथ समर्थन करने का एलान किया है। अमित जोगी ने बयान जारी कर बताया है कि उम्मीद थी कि इंडीयन नैशनल कांग्रेस के नेता राज्यसभा के लिए उसी वर्ग से उम्मीदवार घोषित करते जिस वर्ग का भाजपा ने टिकिट काटा है।

                    अमित जोगी ने बताया कि भाजपा ने दलित वर्ग का हक छीनकर सामान्य वर्ग के प्रत्याशी को खड़ा कर दिया है। अच्छा होता कि कांग्रेस के दिल्ली में बैठ नेता दलित वर्ग से राज्यसभा के लिए प्रत्याशी घोषित करते। लेकिन ऐसा नहीं किया। इससे दोनों दलों की दलित विरोधी चेहरा बेनकाब हो गया है। कांग्रेस ने सरोज पाण्डेय के खिलाफ लेखराम साहू को मैदान में उतारा है।

                         अजीत जोगी ने कहा कि मैं भाजपा को हर मोर्चे पर हराने के लिए प्रतिबद्ध हूँ। इसलिए इंडीयन नैशनल कांग्रेस के उम्मीदवार लेखराम साहू का  निशर्त समर्थन देने की घोषणा करता हूँ।

                 जोगी का कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन के एलान से लोग तरह तरह का  कयास लगाना शुरू कर दिया। लोगों ने समर्थन का मतलब भी निकालना शुरू कर दिया है।

close