खुल गया अचानकमार का रास्ता…फारेस्ट गार्डों को धरमजीत ने दिया गुलाब का फूल….फिर किया नर्मदा दर्शन

बिलासपुर—पूर्व विधासनभा उपाध्यक्ष धरमजीत सिंह की अगुवाई में जनता कांग्रेस नेता काफिले के साथ अचानकमार टाइगर रिजर्व पहुंचे। धरमजीत ने उच्च न्यायालय का आदेश दिखाकर वाहनों के आवागमन के लिए विधि विधान से रास्ता खुलवाया। पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष ने फारेस्ट गार्डों को हाईकोर्ट की कापी के साथ गुलाब का फूल भी भेंट किया। इसके बाद वादे के अनुसार धरमजीत सिंह परिवार के साथ मां नर्मदा का दर्शन करने अमरकंटक रवाना हो गए।

                                 पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष धरमजीत सिंह जनता कांग्रेस नेताओं के साथ अचानकमार पहुचे। संबधित वन अधिकारियों को हाईकोर्ट की कापी दिखाकर अचानकमार के रास्ते को आम जनता के लिए खुलवाया। इस दौरान धरमजीत ने फारेस्ट गार्डों को गुलाब का फूल भी भेंट किया। अचानकमार पहुंचने के बाद धरमजीत ने जनता कांग्रेस नेताओं के साथ अचानकमार मंदिर में मत्था भी टेका।

                           इसके पहले हाईकोर्ट के फैसले से उत्साहित आस पास के ग्रामीणों ने धरमजीत का आतिशी स्वागत किया। आदिवासी और अन्य समाज के लोगों ने धरमजीत का कोटा,गोबरीपाट,छपरवा,शिवतराई,केवची.अचानकमार के रास्ते में अभिनन्दन किया। हाईकोर्ट के फैसले पर खुशियों को जाहिर एक दूसरे को गले मिलकर बधाई भी दी।

               हाईकोर्ट के फैसले पर आम जनजीवन के लिए अचानकमार का रास्ता खुलवाने के बाद धरमजीत सिंह परिवार के साथ अचानकमार के रास्ते मां नर्मदा का दर्शन करने अमरकंटक रवाना हुए। धरमजीत ने मां नर्मदा का दर्शन और पूजा अर्चना कर क्षेत्र की खुशहाली का आशीर्वाद मांगा।

Comments

  1. Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *