भाजपा का घर-घर..गांव गांव चलो अभियान..56 वार्डो की जनता से अमर करेंगे बातचीत…समस्या और समाधान पर होगी चर्चा

बिलासपुर—भाजपा नेता घर घर चलो…गांव गांव चलो संपर्क अभियान के तहत शहर के सभी वार्डों का भ्रमण करेंगे। इस दौरान मतदाताओं से जीवंत संपर्क कर परेशानियों और शिकायतों को सुनेंगे। जिला भाजपा कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार संपर्क अभियान की रूप रेखा निश्चित कर ली गयी है। स्थानीय विधायक और निकाय मंत्री अमर अग्रवाल के दिशा निर्देश में जिले के सभी नेता 11 से 31 मार्च तक बिलासपुर विधानसभा निगम क्षेत्र के सभी 56 वार्डों में पदयात्रा करेंगे।साथ ही प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर सभी भाजपा विधायक अपने क्षेत्र में सम्पर्क करेंगे।

                              एल्डरमैन मनीष अग्रवाल ने बताया कि पदयात्रा के दौरान निकाय मंत्री अमर अग्रवाल निगम क्षेत्र के सभी 56 वार्डों का पदभ्रमण करेंगे। मंत्री अमर अग्रवाल नागरिकों को जन समस्या और वार्ड विकास शिविर के माध्यम से शासकीय योजनाओं की जानकारी देंगे। विकास कार्यों का निरीक्षण कर समीक्षा भी करेंगे। स्लम क्षेत्र के लिए सरकारी योजनाओं के लाभ और परेशानियों पर स्थानीय लोगों से संवाद भी करेगे। .

                  मनीष ने बताया कि वार्डों में शिविर का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान मोहल्ला विकास समिति, वरिष्ठ नागरिक कमेटी,  और युवा उत्थान नव मतदाता परिचय वार्डों के युवा मतदाता विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। सबके बीच मंत्री अमर अग्रवाल शहर और वार्ड स्तर पर मूलभूत आवश्यकताओं की चर्चा करेंगे। नवीन योजनाओं की जानकारी भी देंगे।

                          पदयात्रा के दौरान निकाय मंत्री अमर अग्रवाल आम जनता को व्यक्तिगत और सामुहिक स्तर पर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को सबके सामने रखेंगे। लोगों से मिलकर जानने का प्रयास करेंगे कि स्वास्थ्य. महिला बाल विकास, श्रम, कृषि, शिक्षा संबधित योजनाओं समेत नगरी निकाय की विभिन्न योजनाओं का लाभ किस तरह मिल रहा है।

                    एल्डरमैन ने बताया कि निकाय मंत्री 11 मार्च को वार्ड क्रमांक 2 कुदुदंड से सुबह 10 पदयात्रा का श्रीगणेश करेंगे। इसके बाद प्रत्येक दिन अलग-अलग वार्डों में  दोपहर तीन बजे शहर का भ्रमण करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *