ईड्ब्लूएस-एलआईजी फ्लैट्स के लिए RDA का कोई एजेन्ट नहीं,कार्यालय में हो रही बुकिंग

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।रायपुर विकास प्राधिकरण प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि प्रधानमंत्री आवास योजनाओं के अंतर्गत इन्द्रप्रस्थ रायपुरा, कमल विहार व बोरियाखुर्द में निर्माणाधीन और प्रस्तावित ईड्ब्लूएस व एलआईजी फ्लैट्स व स्वतंभ ईड्ब्लूएस मकान के पंजीयन (बुकिंग) के लिए प्राधिकरण ने किसी भी एजेंट को नियुक्त नहीं किया गया है. इस हेतु आवेदक सीधे रायपुर विकास प्राधिकरण के न्यू राजेन्दनगर स्थित कार्यालय में संपर्क कर अपना आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं.

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी  एम.डी. कावरे ने बताया कि कमल विहार 2 बीएचके फ्लैट्स 5 लाख रुपए में, कमल विहार के सेक्टर 4 व 7ए में 3 बीएसके फ्लैट 10.50 लाख रुपए में उपलब्ध है. इस हेतु टोल फ्री नंबर 1800-233-7188 नंबर पर संपर्क कर जानकारी ली जा सकती है. आरडीए के सीईओ ने आगे कहा कि ऐसी कई शिकायतें आने पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंनें आम जनता से अपील की है कि वे किसी भी तरह से किसी प्रापर्टी एजेंन्ट या दलाल की बातों में नहीं आए वरन वे सीधे रायपुर विकास प्राधिकरण के कार्यालय में संपर्क करें जहां उन्हे पंजीयन के लिए पूरी तरह से मार्गदर्शन एवं सहयोग दिया जाएगा.

प्राधिकरण व्दारा ईडब्लूएस फ्लैट्स के लिए पंजीयन की राशि 10 हजार रुपए, एलआईजी फ्लैट्स के लिए 20 हजार रुपए की राशि आवेदन पत्र के साथ ली जा रही है. जबकि बोरियाखुर्द में ईडब्लूएस 01 व ईडब्लूएस 02 के स्वतंत्र मकान हेतु 30 हजार रुपए आवेदन पत्र के साथ जमा करना होगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close