गोली कांड के बाद बिलासपुर में पुलिस की धरपकड़ः तीन कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

Shri Mi
3 Min Read

बिलासपुर ।  बिलासपुर पुलिस ने सोमवार को विशेष कार्यवाही करते हुए एक आरोपी के साथ तोरवा क्षेत्र में 3 नग कट्टा और 8 नग जिंदा कारतूस बरामद किया है। मालूम हो कि लाल खदान क्षेत्र में 2 दिन पहले एक पान की दुकान में गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। घटना के बाद बिलासपुर आईजी दीपांशु काबरा और पुलिस कप्तान आरिफ हुसैन शेख के विशेष निर्देश पर तोरवा थाना थाना क्षेत्र में पुलिस ने विशेष अभियान चलाया । जिससे कट्टे के साथ आरोपी गिफ्त में आया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मिली जानकारी के मुताबिक एस पी  के  दिशा-निर्देश में एडिशनल SP नीरज चंद्राकर और तोरवा पुलिस के साथ हथियार रखने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही थी। इसी क्रम में सोमवार को पुलिस को भारी सफलता मिली है। तोरवा थाना क्षेत्र में ही मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 3 नाग कट्टा और आठ जिंदा कारतूस के साथ आरोपी सोनू पाल को गिरफ्तार किया  है। एडिशनल SP नीरज चंद्राकर ने बताया कि सोनू पाल से पूछताछ के दौरान एक अन्य आरोपी का भी नाम सामने आ रहा है। जो सोनू पाल को हथियार सप्लाई किया करता है। पुलिस को सोनू पाल ने बताया कि कि वह तोरवा निवासी जय सिंह से कट्टा और कारतूस खरीदा है। नीरज चंद्राकर के अनुसार यद्यपि सोनू पाल और जय सिंह के खिलाफ बिलासपुर के किसी थाने में मामला दर्ज नहीं है। बावजूद इसके इनके पास खतरनाक हथियार मिलने से जाहिर होता है  कि यह लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे ।फिलहाल सोनू पाल से गहन पूछताछ की जा रही है ।आरोपी जय सिंह की तलाश लगातार पुलिस कर रही है। सोनू पाल उर्फ सूरज पाल पिता भगवान पाल उम्र 20 वर्ष लाल खदान वार्ड क्रमांक 3 परिया पारा थाना तोरवा का रहने वाला है।

मालूम हो कि 2 दिन पहले लाल खदान में ही होली के दूसरे दिन एक पान की दुकान में गोलीचलने  से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी ।पान दुकान संचालक का नाम बिल्लू श्रीवास बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार बिल्लू श्रीवास जब अपने दुकान में था उसी समय गुड्डा ठाकुर नामक एक व्यक्ति ने उससे लोडेड बंदूक लिया। बंदूक लेते ही गोली चल गई गोली ।सामने खड़े दुर्गेश सूर्यवंशी को लगी और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।इस धरपकड़ अभियान में नीरज चंद्राकर के अलावा सहायक उपनिरीक्षक हेमंत आदित्य, सरफराज खान, विकास यादव, बलवीर सिंह, तरुण केसरवानी, आशीष राठौर भी शामिल रहे। नीरज चंद्राकर ने बताया जल्द ही फरार आरोपी जयसिंह को भी पकड़ लिया जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close