Watch Video-पूर्व मंत्री मूलचँद खण्डेलवाल बोले-पूर्वोत्तर की जीत ऐतिहासिक…छत्तीसगढ़ में 60 से अधिक सीट जीतकर BJP फिर बनाएगी सरकार

बिलासपुर।भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री रहे मूल चँद खण्डेलवाल का कहना है कि पूर्वोत्तर राज्यों में मिली जीत भाजपा के लिए ऐतिहासिक उपलब्धि है। इससे साबित हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में एक लोकप्रिय सरकार चल रही है। इसका असर छत्तीसगढ़ के चुनाव में भी देखने को मिलेगा और यहां के चुनाव में भाजपा 60 से अधिक सीटें जीतकर फिर से सरकार बनाएगी।  उन्होने यह भी कहा कि बिलासपुर में स्थानीय विधायक और प्रदेश सरकार के मंत्री अमर अग्रवाल के नेतृत्व में काफी अच्छा काम चल रहा है और बिलासपुर का नाम अग्रणी शहरोँ में शामिल हो गया है।

एक बातचीत के दौरान मूलचँद खण्डेलवाल ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों में मिली जीत भाजपा के लिए एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। जहां पाँच साल पहले भाजपा को 2 फीसदी वोट मिले थे, वहा पर 54 फीसदी वोट लेकर भाजपा ने अपनी लोकप्रियता प्रमाणित कर दी है।इस बहुत बड़ी जीत से यह साबित हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बेहतर ढंग से काम कर रही है। उन्होने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों के चुनाव नतीजों का असर अन्य राज्यों में भी पड़ेगा। छत्तीसगढ़ में भी वैसे भी डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में जिस तरह  उत्तर प्रदेश की तर्ज पर नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, उससे प्रदेश के आम लोगों में अच्छी प्रतिक्रिया हुई है। आने वाले समय में होने वाले चुनाव में छत्तीसगढ़ में भी भारतीय जनता पार्टी 60 से 65 सीटें जीतकर फिर से सरकार बनाएगी।

बिलासपुर के नेतृत्व के सवाल पर मूलचँद खण्डेलवाल ने कहा कि बिलासपुर में स्थानीय विधायक और मंत्री अमर अग्रवाल के नेतृत्व में काफी अचछा काम चल रहा है। विकास के कार्यों की वजह से अब बिलासपुर शहर की गिनती एक नंबर के शहरों में होने लगी है। उन्होने शहर में प्रकाश व्यवस्था और साफ-सफाई को लेकर भी मंत्री अमर अग्रवाल की तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *