आईजी से मिले आप पार्टी कार्यकर्ता..15 मार्च का दिया अल्टीमेटम…कहा कार्रवाई नहीं होने पर करेंगे आंदोलन

बिलासपुर— तखतपुर थानेदार से मारपीट और जान से मारने की धमकी के बाद आम आदमी पार्टी ने विधायक राजू सिह क्षत्री के खिलाफ आईजी को शिकायत पत्र दिया है। आप कार्यकर्ताओं ने बताया कि एक जनप्रतिनिधि ने थानेदार से जिस प्रकार का व्यवहार किया है। इससे जाहिर होता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहींं रह गयी है। आप कार्यकर्ताओं ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई की माग करते हुए राज्यपाल के नाम आईजी दीपांशु काबरा को ज्ञापन दिया। साथ ही कार्रवाई नहीं होने की सूरत में उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी।

                          आप कार्यकर्ताओं ने आज बिलासपुर आईजी दीपांशु काबरा को राज्यपाल के नाम विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने ज्ञापन दिया है। आप कार्यकर्ताओं ने आईजी मिलकर बताया कि तखतपुर विधायक ने जिस तरह से हरकत की है। जिला और प्रदेश शर्मसार हुआ है। इसके पहले भी विधायक का क्षेत्र में कई प्रकार कि गैर कानूनी गतिविधियोंं से नाम जोड़ा गया है। एक दिन पहले थानेदार के साथ शर्मनाक हरकत से जाहिर हो गया है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहींं रह गयी है। यदि दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहींं किया गया तो लोगों को कानून से विश्वास उठ जाएगा। आप नेताओं ने कहा कि तखतपुर विधायक के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जाए। कोई भी व्यक्ति कितना भी रसूखदार क्यों ना हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

                 आम आदमी पार्टी नेताओं ने बताया कि तखतपुर विधायक अपने साथियों के साथ पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी की है। थाने में घुसकर बलात तरीके से दोषियों को छुड़ाने का प्रयास किया है। आप नेताओं ने आईजी को बताया कि मामले की शिकायत मानव अधिकार आयोग से भी की गयी है।

                         यदि 15 मार्च तक दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं होती तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *