तखतपुर MLA पर थानेदार का आरोपःपुलिस ने दर्ज किया अज्ञात आरोपियों पर जुर्म,थानेदार ने की थी नामजद शिकायत

Shri Mi
4 Min Read

बिलासपुर।तखतपुर थाना प्रभारी के साथ गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी और उनकी कार में तोड-फोड़ के आरोप में पुलिस ने 7 अज्ञआत लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। प्रदेश के इस चर्चित मामले में पुलिसिया कार्रवाई को लीपा पोती के नजरिए से देखा जा रहा है। चूंकि इस मामले में तखतपुर थाना प्रभारी ने तखतपुर विधायक राजू सिंह क्षत्री औरर उनके पुत्र विक्रम सिंह सहित अन्य साथिय़ों के खिलाफ  नामजद शिकायत की गई थी। इसके बावजूद पुलिस ने अत्रात लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज     किया है। जिसे लेकर चर्चा है।गौरतलब है कि तखतपुर के थाना प्रभारी वाय एन शर्मा ने पुलिस अधीक्षक को अपनी शिकायत मे स्पष्ट रूप से  विधायक राजू सिंह क्षत्री उनके पुत्र सोनू उर्फ विक्रम सिंह क्षत्री तथा आयुष ठाकु,र मनीष यादव एवं अमित सिंह ठाकुर का नाम लिखा था । उन्होने लिखा था कि इन लोगों के द्वारा मेरे आवास पर खड़ी कार CG 04 HK 9936 को ईट पत्थर से जबरदस्त क्षतिग्रस्त किया है। इसके बावजुद    तखतपुर थाने में अत्रात लोगों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है।इसे लेकर लोगों में चर्चा है कि पुलिस विभाग जब अपने टी आई  की बात पर उनके साथ न्याय नही कर पा रहा तो आम आदमी को पुलिस प्रशासन क्या न्याय दिला पायेगा। माना जा रहा है कि संसदीय सचिव राजू सिंह क्षत्री और उनके  बेटे विक्रम सिंह के द्वारा 1 मार्च को थाना मे की गयी गाली गलौज और थाना प्रभारी की कार मे हुयी तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने लीपापोती शुरु कर दी है। पुलिस ने टी आई की कार को तोड़ फोड़ करने वालो के विरुद्ध पुलिस ने अज्ञात 7 लोगो के‌  भादवि की धारा 147,294,427 विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध  किया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

ये लिखा है FIR में
मै थाना तखतपुर मे स.उ.नि. के पद पर पदस्थ हूं कि आज दिनांक 03.03.2018 को थाना प्रभारी महोदय से आरक्षक 688 धनसू साय पैकरा का आवेदन अपराध दर्ज करने हेतू प्राप्त हुआ । आवेदन पर से अपराध कायम कर विवेचना मे ली गई ।नकल आवेदन जैल है प्रति थाना प्रभारी महोदय थाना तखतपुर जिला बिलासपुर छ0ग0 विषय- थाना प्रभारी वाई0 एन0 शर्मा की गाडी को तोड फोड करने एंव गाली गुप्तार करने के संबंध में।महोदय निवेदन है कि मै थाना तखतपुर मे आरक्षक के पद पर पदस्थ हूं कि दिनांक 01.02.2018 को मेरी एंव आरक्षक 1223 गोपाल यादव कि थाना हाजरी डियूटी रात्रि 9.00 बजे से लगी थी। रात करीबन 10 बजे थाने से ही लगे हुए न्यायालय परिसर की तरफ से गंदी गंदी गालियों की आवाज आने पर मैं और आरक्षक गोपाल यादव देखने गये तो देखे कि थाना प्रभारी के निवास के पास 6-7 अज्ञात लोग कहां है शर्मा बोल कर गाली बक रहे थे। हमारे द्वारा आवाज देने पर वो लोग थाना प्रभारी के निवास के सामने खडी वाहन को ईट पत्थर से मारकर अस्पताल की तरफ भाग गए ।हम लोग पास जाकर देखे तो देखे की उप निरीक्षक वाए0एन0शर्मा की वाहन क्रमांक सीजी 04 एच के 9936 की सामने पीछे तथा दरवाजों की कांच टूट कर क्षतिग्रस्त हो गया था। घटना कि सूचना थाना में आकर बताया था घटना की जगह पर अंधेरा होने से अज्ञात 6-7 लोगों को नही देख पाया हूं ।तोड फोड करने से वाय0एन0शर्मा की गाड़ी क्षतिग्रस्त होकर नुकसान हो गई है तथा अज्ञात लोगो की अश्लील गाली गुप्तार बकने को सुनकर हमें बहुत बुरा लगा है। उचित कार्यवाही करें हस्ताक्षर अस्पष्ट प्रार्थी आरक्षक 688 धनसू साय पैकरा थाना तखतपुर।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close