BSNL का होली धमाका,मिल रहा है बंपर डेटा

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली।BSNL ने अपने सब्सक्राइबर्स को लुभाने के लिए ‘Holi Dhamaka’ पोस्टपेड प्लान को पेश किया है। यह पोस्टपेड प्लान 399 रुपए की कीमत का है। इस प्लान के अंदर यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और कई दूसरे बेनिफिट मिलेंगे। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग (लोकल और एसटीडी) किसी भी नेटवर्क पर फ्री रहेगी। साथ ही रोमिंग पर भी आपकी कॉलिंग फ्री रहेगी। इसके अलावा इसमें 30जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान को आज से PAN इंडिया बेसिस पर लाइव किया जाना है।

बता दें कि BSNL के 399 रुपए वाले अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान के बारे में कंपनी के सीएमडी Anupam Shrivastava ने ट्विट कर जानकारी दी थी।Shrivastava ने एक ट्विटर सवाल का जवाब देते हुए इस प्लान के बारे में बताया था। दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने पुछा था कि बीएसएनएल कब आईडिया और एयरटेल की तरह पेश किए जा रहे 399 रुपए वाले अनलिमिटेज कॉलिंग ऑफर पेश करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अगर बात करें एयरटेल के 399 रुपए वाले पोस्टपेज प्लान की तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और इकमिंग रोमिंग कॉल के साथ 20जीबी डाटा मिल रहा है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें फ्री रोमिंग आउटगोइंग कॉल्स मिलेंगी। साथ ही Wynk म्यूजिक के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close