पुलिस कार्रवाई में खण्डहर फार्म हाउस से शराब बरामद…कांग्रेस नेता ने बताया साजिश…आरोपियों को पकड़े पुलिस

बिलासपुर— कोनी थाना क्षेत्र के गोपी श्रीवास के फार्म हाउस कम मैदान मेंं 13 लीटर शराब जब्त किया गया है। मामला दोपहर की है…पुलिस ने दबिश देकर मौके से शराब का जखीरा बरामद किया है। कोनी थाना प्रभारी प्रतीक चतुर्वेदी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की गयी है। फार्म हाउस के गेट पर ताला लगा हुआ था। अन्दर घुसकर सर्च के दौरान पुलिस को तीन जरीकेन में 13 लीटर शराब मिला है।
                        कोनी पुलिस के जानकारी के अनुसार रमतला में कांग्रेस नेता फार्म हाउस है। मुखबिर से जानकारी मिली कि तीन तरफ से खुले फार्म हाउस में महुआ का शराब रखा हुआ है। प्रतीक चतुर्वेदी ने बताया कि दबिश देकर निर्माणाधीन टॉयलेट में तीन जरीकेन शराब को जब्त किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि अन्दर घुसने से पहले फार्महाउस का ताला तोड़ा गया। इसके बाद पुलिस ने सर्च के बाद जब्ती की कार्रवाई की है।
दो तरफ से खुला है फार्म हाउस
                  पुलिस के अनुसार ताला तोडने के बाद फार्म हाउस में प्रवेश किया। यद्यपि पुलिस ने स्वीकार किया कि फार्म हाउस पीछे दो तरफ से बाउन्ड्रीवाल अधूरा है। मतलब दीवार ही नहीं है। फार्म हाउस में खिड़की दरवाजे भी नहीं है। किसी ने निर्माणाधीन टायलेट में महुआ शराब को छिपाकर रखा था। फिलहाल मामला जांच पड़ताल में है। फार्म हाउस के मालिक से भी सम्पर्क किया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। दो तरफ से फार्म हाउस खुले होने के बाद भी तोड़ने की जरूरत पर पुलिस मौन है।
 त्रिलोक श्रीवास ने बताया मेरे खिलाफ षड़यंत्र
                कांग्रेस नेता त्रिलोक श्रीवास ने बताया कि मेरे खिलाफ राजनीतिक षड़यंत्र है। मुझे बदनाम किया जा रहा है। फार्म हाउस मेंरे बड़े भाई गोपी श्रीवास का है। मुझे जबरदस्ती मामले में घसीटा जा रहा है। फार्म हाउस सिर्फ दो तरफ से घिरा है। बाकी दो तरफ से बाउन्ड्रीवाल कम्पलीट भी नहीं है। मतलब दो तरफ दीवार नहींं है। खिड़की दरवाजे के नाम पर केवल चौखट है। पांंच महीने पहले चौकीदार की मौत हो गयी। जिसके बाद फार्म हाउस का निर्माण कार्य भी बंद है। पुलिस ताला तोड़कर अन्दर जाए या पीेछे से इससे मुझे कोई मतलब नहीं है।शराब मिलने का स्थिति में पुलिस कार्रवाई उचित  भी है।  बावजूद इसके  मेरा नाम जबरदस्ती घसीटा जा रहा है। छापामार कार्रवाई के दौरान शहर के बाहर था।

संदेह होने पर भागे आरोपी

                     कोनी पुलिस के अनुसार छापा मारने की खबर आरोपियों को हो गयी थी। फार्म हाउस पीछे से खुला हुआ था। मौके फायदा उठाकर आरोपी फरार होने में कामयाब हो गये। बहरहाल महुआ शराब को जब्त कर लिया गया है। शराब किसने रखा था फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *