उग्र जोगी कांग्रेसियों का अनोखा विरोध…कहा आउटसोर्स नेता को भेजेंगे मध्यप्रदेश…गधेश्वर बनाकर कराया भ्रमण.

बिलाससपुर—-कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश प्रभारी कमलेश्वर पटेल ने एक बार फिर अजीत जोगी के खिलाफ आपत्तीजनक और विवादित बयान दिया है। बुधवार को राष्ट्रीय सचिव कमलेश्वर पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और  विधायक अमित जोगी पर मरवाही में जमकर निशाना साधा। पटेल ने पिता और पुत्र को नालायक कह डाला। कमलेश्वर पटेल के बयान के बाद जोगी जनता कांग्रेस कार्यकर्ताओं में  भंयकर आक्रोश है।

           गुरूवार को जोगी कांग्रेस पर्टी जिला अध्यक्ष संतोष दुबे, विश्वम्भर गुलहरे के साथ जीतू ठाकुर,समीर अहमद,विक्रांत तिवारी,शहजादी कुरैशी समेत सैकड़ों नेताओं ने गधे को कमलेश्वर पटेल बनाकर नगर भ्रमण कराया। जोगी कांग्रेस नेताओं ने कहा यदि कमलेश्वर पटेल का बिलासपुर आना हुआ तो उनका काली पट्टी बांधकर उग्र विरोध किया जाएगा।

                                   मालूम हो कि करीब तीन दिन पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सचिव कमलेश्वर पटेल ने छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से जवाब सवाल के दौरान जोगी और उनकी पार्टी की हैसियत को शून्य बताया था। कमलेश्वर पटेल के बयान की जमकर निंदा हुई थी। एक बार फिर जोगी के गृह क्षेत्र मरवाही में कमलेश्वर पटेल ने पिता और पुत्र के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है।

             मालूम हो कि मरवाही में कांग्रेस पार्टी के नेता ओर कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बूथ स्तर पर काम कर रहे हैं। क्षेत्र में कांग्रेस की तरफ से स्वाभिमान यात्रा निकाली जा रही है। बुधवार को कांग्रेस की स्वाभिमान यात्रा धनौली से तेंदूमुड़ा पहुंची। यात्रा में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव कमलेश्वर पटेल ने भी शिरकत किया। इसी दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान कमलेश्वर ने अमित और अजीत जोगी को नालायक कह डाला। उन्होने कहा कि मरवाही की जनता समस्याओं का सामना कर रही है। विधायक को परवाह  नहीं है। कमलेश्वर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मरवाही की जनता नालायक पिता और पुत्र को हराकर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को जिताएंगी। कमलेश्वर इतना पर ही नहीं रूके उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जिसे मान,सम्मान और टिकट देकर विधायक बनाया। मौकापरस्त इसान ने दामन छोड़कर इन दिनों छत्तीसगढ़ की जनता को झूठे सपने दिखा रहा है।

गधे को कमलेश्वर बनकार नगर भ्रमण

               मरवाही में अमित और अजीत जोगी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के बाद बिलासपुर में जोगी कांग्रेस नेताओं ने गधा को कमलेश्वर पटेल बनाकर नगर भ्रमण कराया। गधा के शरीर पर कमलेश्वर पटेल का पोस्टर भी लगाया। भ्रमण  के दौरान जोगी कांग्रेस नेताओं ने हाय हाय और डूब मरो के नारे भी लगाए।

           जोगी कांग्रेस के नेता जीतू ठाकुर ने कहा जबान एक बार फिसलती है। लेकिन कमलेश्वर की बार बार घटिया बयानबाजी  से जाहिर हो गया है कि प्रदेश कांग्रेस का प्रभारी सचिव मानसिक रूप से दिवालिया हो चुका है। जोगी कांग्रेस के जनाधार को देख  कमलेश्वर ने मानसिक संंतुलन खो दिया है। घटिया बयानबाजी से जाहिर हो गया है कि कांग्रेस की लुटिया विधानसभा चुनाव मेंं डूबने वाली है।

            संतोष दुबे ने बताया कि तीन दिन पहले कमलेश्वर ने जोगी की हैसियत को शून्य बताया था। मामले को गंभीरता से नहींं लिया गया। अब मामले को गंभीरता से लिया जाएगा। आउटसोर्सिंग का नेता मानसिक रूप से असंतुलित है। प्रदेश में घुस आया है उसका समुचित इलाज किया जाना जरूरी है। कार्यकर्ताओंं ने आज गधे को कमलेश्वर बनाकर प्रतीकात्मक विरोध किया है। गधेश्वर का नगर भ्रमण कराया गया है। अब जब भी असली गधेश्वर बिलासपुर आएगा काली पट्टी और काले झण्डे के साथ ना केवल स्वागत किया जाएगा बल्कि उग्र प्रदर्शन भी किया जाएगा।

                                      शहजादी कुरैशी ने बताया कि गधेश्वर पटेल कांग्रेस का आउटसोर्ससिंग नेता है। कांंग्रेस नेता ने आपत्तीजनक बयानबाजी कर छत्तीसगढ़ की अस्मिता को ललकारा है।  अशोभनीय और अमर्यादित टिप्पणी को किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा।  बयान के विरोध में गधे को कमलेस्वर पटेल बनाकर गाँवों और शहर में घुमाया है। यदि कमलेश्वर पटेल दुबारा बिलासपुर आते हैं तो छत्तीसगढ़ की जनता मुँह काला कर के गधे पर बैठा कर मध्य प्रदेश भेजेगी।

         जोगी कांग्रेस  जिला अध्यक्ष संतोष दुबे और विश्वम्भर गुलहरे ने कमलेश्वर को गधेश्वर पटेल बताया। दोनों नेताओं ने कहा कि कमलेश्वर के माता पिता ने ठीक से संस्कार नहीं दिया। इसलिए अनाप शनाप बयान दे रहे हैं। कांग्रेस पार्टी जोगी से बुरी तरह से डर चुकी है। जब भी कमलेश्वर पटेल का बिलासपुर आना हुआ काली पट्टी और कांले झण्डे से स्वागत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *