ट्वीटर पर गाली-गलौजःकांग्रेस का आरोप बौखला गए हैं बीजेपी समर्थक

Chief Editor
2 Min Read

रायपुर। मुख्यमंत्री रमन सिंह के अहंकार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मीडिया और सोशल मीडिया में उजागर करने से रमन समर्थक बौखला गये है और गाली गलौज पर उतर आये है। सोशल मीडिया में रमन समर्थकों की भाषा पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि इन ट्वीट की भाषा से स्पष्ट है कि रमन खेमे ने अपना संतुलन खो दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

एक बयान में शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि रमन समर्थकों की यही  शुचिता और नैतिकता है। उन्होने मांग की है कि जांच करवायी जाये कि मुख्यमंत्री निवास से  यह सब करवाया जा रहा है। ऐसी अशोभनीय भाषा एवं गाली गलौज स्वीकार्य नहीं है। दरअसल भूपेश बघेल ने असलियत खोल कर रख दी। रमन सिंह के अहंकार को बेनकाब कर दिया है। इससे रमन समर्थक बौखला गये है और गाली गलौज पर उतर आये है।

रमन समर्थकों द्वारा गाली गलौज और भद्दी भाषा के प्रयोग पर सधी हुयी और संतुलित प्रतिक्रिया देते हुये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने ट्वीट में कहा है कि ‘‘आप मेरी आलोचना कीजिए, जमकर विरोध कीजिए। स्वस्थ आलोचना का स्वागत है। लेकिन भाषा का ख्याल अवश्य रखिए। इस तरह की असंसदीय भाषा का इस्तेमाल लोकतंत्र के लिये घातक है।’ इस ट्वीट पर फिर से गाली गलौज एवं गंदी भाषा का जवाब दिया गया है। जिसका स्क्रीनशाट भी इस बयान के साथ संलग्न है।

close