एनएसयूआई नेताओं ने की परीक्षा में बदलाव की मांग…कहा कैसे देंगे होली के दुूसरे दिन पर्चा..कृपा करे प्रशासन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
 बिलासपुर— सोमवार को एनएसयूआई नेताओं ने सोहेल खालिक की अगुवाई में जिला प्रशासन से परीक्षा तारीख में संशोधन किए जाने की मांग की है। सौहेल खालिक और एनएसयूआई नेताओं ने जिला प्राशसन से लिखित मांग करते हुए बताया कि सेंट फ्रांसिस स्कूल में ठीक होली के दूसरे दिन परीक्षा है। छात्र-छात्राओं को भारी परेशानी होगी। जिला प्रशासन से निवेदन है कि परीक्षा की तारीख में संशोधन कर छात्रों पर कृपा करे।
            लिखित शिकायत कर एनएसयूआई नेताओं ने जिला प्रशासन को बताया कि सेंट फ्रांसेस फ्रांसिस सीनियर सेकेंडरी स्कूल, अमेरी चौक में प्राथमिक कक्षाओं की परीक्षा होली त्यौहार के ठीक दूसरे दिन यानी 3 मार्च को है।  होली त्यौहार के दूसरे दिन भी लोग रंग उत्सव मनाते हैं। इस दौरान नशे कि हालत में असामाजिक तत्वों की विशेष सक्रियता होती है।

               सौहेल खालिक ने बताया कि होली के दूसरे दिन लोगों को राहगीरों से अभद्रता, अप्रिय घटना की आशंका हमेशा  बनी रहती है । अधिकांश स्कूल वाहन भी बंद रहते हैं। कई बच्चे स्कूल से 10 से 15 कि.मी दूर से आते हैं । बच्चों को स्कूल लाने ले जाने के दौरान पालकों को परेशानी उठानी पड़ सकती है । तमाम परेशानियों को देखते हुए जिला प्रशासन परीक्षा तारीख में बदलाव कर बच्चों के साथ न्याय करे।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                                     जिला प्रशासन को परीक्षा तारीख में परिवर्तन की मांंग करते समय एनएसयूआई नेता सोहैल खालिक के अलावा, राहुल वाधवानी, साहिल शेख, देवा, अभिजीत भट्टाचार्य, सौरभ सहारे, शुभम दोड़वानी, आदित्य सिंह, हर्ष चौरसिया, अमर सिदारा समेत कई लोग मौजूद थे।

close