पेंडरवा से हटाया जाएगा बेजाकब्जा,कलेक्टर ने तहसीलदार को दिए निर्देश

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।कलेक्ट्रेट स्थित मंथन सभागार मे जनदर्शन में कुल 95 आवेदन प्राप्त हुये। जिनके शीघ्र निराकरण के निर्देश कलेक्टर पी दयानंद ने दिये हैं। जनदर्शन में नेहरू नगर निवासी आनंद पोद्दार ने रास्ते में अवैध निर्माण की शिकायत की। श्री पोद्दार ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा रास्ते में अवैध निर्माण कराया जा रहा है जिससे लोगों का आवागमन बाधित हो रहा है। अवैध निर्माण की शिकायत मिलने पर एसडीएम बिलासपुर को जांच कर आवश्यक कार्रवाई के लिये कहा गया है। सरकंडा निवासी रघुवीर प्रसाद ने बताया कि सरकंडा थाना में उनके द्वारा दी गई शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है जिस पर एएसपी बिलासपुर को आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देश दिये गये।

ग्राम जरौंधा निवासी सालिकराम बांधले ने पट्टा प्रदान करने हेतु आवेदन दिया जिस पर तखतपुर तहसीलदार को आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देश दिये गये। ग्राम बिटकुला के ग्रामीणों ने आरबीसी 6-4 के तहत सूखा राहत राशि की मांग की जिस पर मस्तूरी तहसीलदार को आवश्यक कार्रवाई हेतु निर्देशित किया गया।

ग्राम बेलमुंडी निवासी मनीशंकर ने प्रधानमंत्री आवास की मांग से संबंधित आवेदन दिया जिस पर सीईओ तखतपुर को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिये गये। ग्राम पेंडरवा की सरपंच सीता कश्यप ने शासकीय भूमि पर अतिक्रमण की शिकायत की जिस पर तहसीलदार बिल्हा को तत्काल जांच कर अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिये गये।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close