शिक्षाकर्मियों के संविलयन में गड़बड़ी कहां…? संघ दस्तावेजों के साथ बताएगा संचालक को

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर। प्रांताध्यक्ष डॉ गिरीश केशकर के नेतृत्व में शिक्षक पंचायत/नगरीय निकाय संघ छत्तीसगढ़ (4825) का प्रतिनिधिमंडल गुरुवार 22 फरवरी को शिक्षाकर्मियो की मांगों के संबंध में सभी विधि सम्मत एवं तथ्यात्मक दस्तावेज पंचायत विभाग के संचालक तारण सिन्हा को सौंपेगा।इस संबंध में प्रांताध्यक्ष डॉ गिरीश केशकर ने जानकारी देते हुए बताया कि शिक्षाकर्मी भर्ती की शुरुवात से अब तक की सभी आवश्यक दस्तावेज उनके द्वारा संचालक को सौपा जाएगा जिसमें एवं सारी गड़बड़ियों से एक बार फिर शासन को अवगत कराया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिसमें पता चलेगा की की तरह से नियमों में गड़बड़ियों के कारण, किस तरह से विधि सम्मत नियमो, कानूनों और संसोधनों को दरकिनार करने के कारण शिक्षाकर्मी भर्ती के प्रारंभ से लेकर आज तक शिक्षाकर्मी शोषण का शिकार हो रहा है।

शासन में बैठे अधिकारियों को सब कुछ पता है फिर भी एक बार पुनः उनके द्वारा सभी तथ्यात्मक बातों को पूरे साक्ष्य के साथ प्रस्तुत किया जाएगा इसके बाद सिर्फ एक ही बात शेष रहेगी वो है सरकार की इच्छाशक्ति।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close