एसिड पीड़िता से की यौन शोषण की कोशिश,राज्यमंत्री गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।एसिड अटैक पीड़िता से बलात्कार की कोशिश के आरोप में मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त राजेंद्र नामदेव गिरफ्तार किया गया है।जानकारी के अनुसार शहर राजधानी भोपाल के हनुमानगंज थाना पुलिस ने पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाऊस से उन्हें गिरफ्तार किया। बता दें कि इससे पहले नामदेव को मध्य प्रदेश राज्य सिलाई कला मंडल के उपाध्यक्ष पद से भी हटाया जा चुका है।पुलिस के अनुसार 18 जून 2016 को सिवनी निवासी युवती पर एसिड अटैक हुआ था। न्याय दिलाने और नौकरी के झांसे में मंत्री ने उससे करीबी पहचान बनाई।इसके बाद 11 नवंबर 2017 को उन्होंने राजदूत होटल के कमरे में उस युवती को बुलाया और अश्लील हरकतें की। फिर अगले दिन जबरन कपड़े उतारने लगे और मोबाइल में आपत्तिजनक तस्वीरें क्लिक की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मंत्री के डर की वजह से युवती 4 महीने तक चुप रही लेकिन 18 फरवरी को उसने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई।वहीं राजेंद्र नामदेव ने खुद को फंसाए जाने का आरोप लगाया है। हालांकि जब यह मामला सामने आया तो सोशल मीडिया पर मंत्री के खिलाफ कई लोगों ने टिप्पणियां दी हैं।वहीं विपक्षी दलों ने सरकार के मंत्री के कथित यौन शोषण की कोशिश के आरोप में पकड़े जाने पर जमकर हमला बोला है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close