शिक्षाकर्मियों के संविलयन के लिए मांग पत्र पर लगेगी मुहर,शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय की बैठक अब 19 फरवरी को

रायपुर। शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा के 15 दिनों तक चले आंदोलन के मोर्चा की सयुंक्त बैठक 15 फरवरी को स्थगित कर 19 फरवरी को कलेक्टर गार्डेन रायपुर मे 12.15 बजे से रखी गई है। जिसमे मोर्चा के आंदोलन के बाद शासन द्वारा शिक्षाकर्मियों के मांगो के सम्बन्ध मे बनाई गई कमेटी के द्वारा सभी संघो से मांगे गये सुझाव/प्रस्ताव पर चर्चा कर मांग पत्र को मोर्चा के तरफ से अंतिम रूप प्रदान किया जाएगा। जिसे शासन को सौंपने और आंदोलन के बाद की स्थिति पर चर्चा की जाएगी।

साथ ही मोर्चा की एकजुटता को बनाये रख पूरी शक्ति के साथ मोर्चा के माध्यम से संविलियन,क्रमोन्नति व वेतन विसंगति पर दबाव बनाने की रणनीति बनाई जाएगी। जिससे उचित निर्णय लेने पर शासन सोचने के लिए विचार करे।
यह जानकारी देते हुए मोर्चा के प्रदेश संचालक…संजय शर्मा, वीरेंद्र दुबे, केदार जैन,..विकास राजपूत, .चन्द्र देव राय के नाम से सोशल मीडिया पर जारी अपील में कहा गया है कि.. मोर्चा के कारण ही कमेटी बनी है और सभी शिक्षाकर्मी के हित मे निर्णय भी मोर्चा के दबाव व आंदोलन के कारण होगा। आप सब मोर्चा के साथ पूरी एकजुटता से बने रहे। जिससे शासन संविलियन सहित सभी मांगो पर निर्णय लेने हेतु बाध्य हो जाये,उन्होंने कहा कि 19 फरवरी की बैठक मे प्रान्त,जिला,ब्लॉक पदाधिकारी भी शामिल होकर अपना सुझाव दे सकते है। साथ ही मोर्चा के सम्मभी सदस्यों से 19 फरवरी को मोर्चा के बैठक मे कलेक्टर गार्डन मे जरूर पहुंचने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *