आबकारी टीम का हॉटल नटराज में छापा…युवक ने लगाई छलांग..घायल उमाशंकर अपोलो में भर्ती..टीम ने बताया अफवाह

बिलासपुर– खबर मिली है कि लिंक रोड अग्रसेन चौक स्थित नटराज हाटल बार में आबकारी विभाग की छापामार कार्रवाई से बचने एक युवक ने टेरिस से छलांग लगा दिया। कुछ लोगों ने बताया कि कार्रवाई से बचने युवक ने भागने का प्रयास किया। संतुलन बिगड़ने के कारण  टेरेस से सीधे नीचे गिर गया। घटना की जानकारी मिलते ही आबकारी विभाग के भी होश उड़ गए। देखते ही देखते घायल व्यक्ति के चारो तरफ लोगों का हुजूम उमड़ गया। बताया जा रहा है कि घायल युवक की हालत बहुत गंभीर है। लोगों के प्रयास से उसे तत्काल अपोलो भेजा गया है।

                         मुखबिर की सूचना पर आबकारी टीम लिंग रोड स्थित अग्रसेन चौक से कुछ दूर नटराज हाटल छापामार कार्रवाई करने पहुंची। मुखबिर की सूचना पर आबकारी टीम सीधे नटराज बार के टेरेस पर पहुंच गयी। कुछ लोग मौके पर शराब का सेवन कर रहे थे। आबकारी टीम को देखते ही मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गयी। इसी दौरान एक युवक बचने के प्रयास में टेरेस से लड़खड़ाकर सीधे नीचे सड़क पर गिर गया। कुछ लोगों ने बताया कि कार्रवाई से बचने युवक ने छलांग लगाया है।

                युवक के नीचे गिरते ही सड़क पर भीड़ उमड़ गयी। आबकारी टीम के भी होश उड़ गए। खबर की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। गंभीर रूप से घायल युवक को 108 के सहयोग से अपोलो रवाना किया गया । घायल युवक का नाम उमाशंकर है। फिलहाल मामले को दबाने का भरपूर प्रयास किया जा रहा है।

                         आबकारी टीम की छापामार टीम में पंकज कुजूर,अनिल मित्तल आशीष सिंह, समेत विभाग के 10 कर्मचारी शामिल थे। बताते चलें कि नटराज हाटल के मालिक का नाम दिग्विजय सिंह है। शहर में एक मात्र बार का संचालन भाटिया परिवार करता है।

  कर्मचारी ने बताया अफवाह

                  आबकारी विभाग की छापमार कार्रवाई में शामिल एक कर्मचारी ने बताया कि छापामार कार्रवाई के लिए हाटल नटराज आए थे। टेरेस पर गए ही नहीं…ऐसे में किसी का छलांग लगाने का सवाल ही नहीं उठता है। जब किसी ने छलांग ही नहीं लगाया तो गंभीर होने का सवाल ही नही उठता है। सारी बातें अफवाह है।

छलांग लगाने वाले का नाम उमाशंकर

सीजी वाल को मिली जानकारी के अनुसार टेरेस से छलांग लगाने वाले युवक का नाम उमाशंकर है। उमाशंकर का इलाज अपोलो में चल रहा है। बताया जा रहा है कि उसकी हाथ पांव की हड्डिया टूट गयी हैं। शरीर में तीन चार जगह फ्रैक्चर आए हैं। अाबकारी अधिकारी और भाटिया परिवार के लोग इस समय अपोलों में ही हैं। उमाशंकर को मीडिया से छिपाने और बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *