केन्द्रीय विवि छात्र संघ चुनाव…ब्रदरहुड का डंका…निर्विरोध जीत के बाद जश्न..किया गुटबाजी से इंकार

बिलासपुर—सोमवार को गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय छात्र-परिषद चुनाव में नाम वापसी का दिन सूरज ढलने के साथ ही खत्म हो गया। था। नाम वापसी के बाद विश्वविद्यालय में ब्रदरहुड पैनल का भी दबदबा देखने को मिला। तीन बड़े संकायों में ब्रदरहुड पैनल प्रत्याशियों की निर्विरोध जीत हुई। निर्विरोध जीत के बाद छात्रों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है।

                      सूरज ढलने के साथ ही सोमवार को गुरूघासीदास विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव से नाम वापसी का समय खत्म हो गया। गए। नाम वापसी के बाद ब्रदरहुड पैनल की झोली में जमकर खुशियां बरसीं। तीन बड़े संकायों में ब्रदरहुड के प्रत्याशियों ने निर्विरोध जीत हासिल कर छात्र संघ चुनाव में सफलता का खाता खोल दिया है। पूर्व छात्र संघ नेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि मैनजमेंट एन्ड कॉमर्स की 2 सीटों पर श्रेयांशु लाल और अतुल को निर्विरोध जीत हासिल हुई है। सोशल साइंस की 2 सीटों पर सत्यजीत राय और निशा कश्यप ने ब्रदरहुड का परचम लहराया है।

                      लाइफ साइंस में 3 सीट को उदयन शर्मा,गोपाल पटेल,आशुतोष नायक ने जीता है। इसके पहले ब्रदरहुड पैनल के सभी सदस्यों ने नाम वापसी करने वाले साथियों का स्वागत किया है। इसके बाद विश्वविद्यालय परिसर में विजय जुलूस निकालकर खुशियों को जाहिर किया है। निर्विरोध जीत हासिल कने वाले प्रत्याशियों ने पैनल के साथ सभी छात्र-छात्राओं के प्रति आभार जाहिर किया है।

                    सिद्धार्थ ने बताया कि प्रत्याशियों की जीत ने ब्रदरहुड पैनल को उत्साहित किया है। जीत से जाहिर होता है कि छात्रों में हमेशा की तरह ब्रदरहुड पैनल पर विश्वास है। हमेशा छात्रों के हितों को लेकर पैनल ने एकजुट होकर संघर्ष किया है। सिद्धार्थ ने पैनल में गुटबाजी से इंकार किया। शुक्ला ने कहा कि हम सब एक हैं। एक ही लक्ष्य के लिए काम कर रहे हैं।

                              सिद्धार्थ शुक्ला,सचिन गुप्ता,सूर्यप्रकाश पाली,अनुश्री राजपूत,गौरव कपूर,योगी रात्रे समेत सभी प्रत्याशियों ने नामांकन वापिस लेते हुए पैनल की एकजुटता के लिए मिलकर काम करने का आश्वासन दिया है। जीत की जश्न में पूर्व अध्यक्ष सिद्धार्थ शुक्ला,नितेश साहू,छात्र-परिषद अध्यक्ष मेघेन्द्र शर्मा,सचिव शैलेष पांडेय,सह-सचिव मुकेश साहू,शाश्वत,उदयन, विवेक,सचिन विशेष रूप से मौजूद थे। ब्रदरहुड पैनल के नेता जयंत, पुष्पेंद्र पांडेय, विवेक कश्यप,जलेश्वर, सुशोभित,राज,अक्षय,विवेक पटेल,टीकम सिंह,तुषार,हिलेन्द्र लहरे,राजकमल की समेत जश्न मनाने वालों में भारी संख्या में छात्र-छात्राएं भी मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *