सड़क ब्लॉक करने का ”आप ” ने किया विरोध

road block 2

बिलासपुर । नॉन मुद्दे को लेकर सोमवार को शुरू हुई हल-चल का असर दूसरे दिन भी शहर में देखा गया । इस मामले को लेकर रायपुर में कांग्रेस नेताओं के नेम प्लेट पर कालिख पोतने के खिलाफ कांग्रेसियों ने बिलासपुर में भी शहर विधायक और मंत्री अमर अग्रवाल के लिंक रोड स्थित बंगले के सामने प्रदर्शन किया था । जिसे रोकने के लिए भारी पुलिस बल तैनात करने के साथ ही राजेन्द्र नगर चौक से जीडीसी तिराहे तक सड़क बेरिकेट से बंद कर दी गई थी। मंगलवार को भी विरोध की आशंका पर पुलिस प्रशासन ने सुबह से ही यह सड़क बंद ही रखी। जिससे उस व्यस्त सड़क पर आवा-जाही बंद रही। आमआदमी पार्टी के लोगों ने इसके विरोध में काली पट्टी लगाकर प्रदर्शन किया।

आम आदमी पार्टी का कहना है कि शहर विधायक के इशारे पर सोमवार से ही राजेन्द्र नगर चौक से शासकीय कन्या छात्रावास तक की कड़क को ब्लॉक कर दिया गया है। जिससे आने- जाने वाले लोगों को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। खासकर स्कूल जाने वाले छोटे बच्चे और कालेज- ऑफिस आदि जाने वाले लोग भी समस्या के शिकार हुए हैं। इतनी कड़ी सुरक्षा से वीआईपी कल्चर को बढ़ावा मिलता दिखाई दे रहा है। ऐसी सुरक्षा यदि हर-एक आम नागरिक को मिले तो बढ़ते हुए अपराध की दर में कमी आएगी। आम आदमी पार्टी ने इसका खुलकर विरोध किया है।

विरोध प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के संयोजक निलोत्पल शुक्ला सहित सुबीर, लाखन सिंह, बृजेश कौशिक,सूर्या शर्मा, प्रियंका शुक्ला, अश्वनी, रीना, स्वामी , शुभम्, रविन्द्र, भानु चंद्रा, मधुरिमा सेन, अनुभा आदि बड़ी संख्या में लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *