स्पेशल टीम की स्पेशल अचीवमेन्ट…करोड़ों की सट्टा पट्टी बरामद…पुलिस कार्रवाई में पक़ड़ाए दो आरोपी

बिलासपुर—पुलिस कप्तान के निर्देश और मुखबिर की सूचना पर पुलिस को करोड़ों की सट्टा पट्टी काटने वालों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। आरोपी बिलासपुर से लगे ग्रामीम क्षेत्र मे सट्टा पट्टी काट रहे थे । इसी दौरान बिलासपुर की स्पेशल टीम ने दबिश देकर दो आरोपियों समेत सट्टा पट्टी में प्रयोग होने वाली सामाग्रियों को जब्त किया है।

                    पुलिस को लगातार जानकारी मिल रही थी कि शहर और लगे ग्रामीण क्षेत्रों में सट्टा पट्टी काटने का काम चल रहा है। पुलिस कप्तान आरिफ हुसैन शेख और मुखिर से पुख्ता जानकारी के बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने दबिश देकर अमेरी से एक करोड़ की सट्टा पट्टी का खुलासा किया है।

                               स्पेशल पुलिस ने आईपीएस शलभ सिन्हा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चंद्राकर की अगुवाई में सकरी पुलिस मुखबिर जानकारी पर अमेरी में छापामार कार्रवाई की। गांव में ही  महाराजा बाग कॉलोनी के एक मकान में दबिश के दौरान सट्टा पट्टी काटते दो लोगों को गिरप्तार किया गया। सट्टा पट्टी काटने वालों के नाम संदीप घनसानी और  विनोद बजाज है। दबिश के दौरान दोनों को क्रिकेट सट्टा खिलाते पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

                       चन्द्राकर और सिन्हा ने बताया कि महाराजा बाग कालोनी स्थित घर में नगदी रकम समेत लैपटॉप, 13 नग मोबाइल, पेन ड्राइव मिले हैं। इसके अलावा मौके पर सेटअप बॉक्स ,रंगीन टीवी केलकुलेटर भी जब्त किये गए हैं। आरोपियों के ठिकाने से करीब एक करोड़ रुपए की सट्टा पट्टी बरामद हुई है। जुआ एक्ट के तहत दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *