आबकारी की कार्रवाई…10 आरोपियों के साथ शराब का जखीरा बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20150721-WA0005बिलासपुर— आबकारी विभाग ने मुखबिर की सूचना पर बिल्हा के नगाराडीह गांव लगभग पांच सौ लीटर महुआ शराब और पांच हजार क्विंटल महुआ फांस जब्त किया है। आबकारी विभाग ने मामले में कार्यवाही करते हुए संजय बंजारे और उनके साथियों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए दस आरोपियों में से सात आरोपियों पर गैर जमानती धाराओं और तीन पर जमानती केश दर्ज किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    आबकारी विभाग को मुखबिर से सूचना मिली की बिल्हा के नगाराडीह गांव में कुछ लोग अवैध रूप से शराब बनाने और बेचने का काम कर रहे हैं। आबकारी विभाग ने आज कार्रवाई करते हुए पुलिस के पचास जवानों के साथ छापा मारा। कच्ची बनाते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े सात आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती मामला दर्ज किया है। आरोपियों को आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया है। साथ बरामद सामान को अगली कार्रवाई के लिए सुरक्षित रखा है।

                        मालूम हो कि एक दिन पहले ही कमिश्नर सोनमणि वोरा ने आबकारी अधिकारियों को सख्त आदेश दिया था। कोचियों और अवैध रूप शराब का व्यापार करने वालों पर ठोस कदम उठाएं। लापरवाही करने वालों पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। इसी क्रम में आज अल सुबह आबकारी और पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए शराब का जखीरा बरामद करते हुए। दस लोगों को गिरफ्तार किया है।

तेज होगी कार्रवाई

               प्रशासन के निर्देश के बाद रूटीन कार्रवाई करते हुए आज हमने पांच हजार क्विंटल महुआ और पांच सौ लीटर कच्ची शराब बरामद किया है। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की गयी है। आगे भी इसी तरह की कार्रवाई की जाएगी।

                              पीसी.अग्रवाल..आबकारी अधिकारी बिलासपुर

close