घर से पकड़ाया मोटरसायकल चोर…आरोपी न्यायालय के हवाले…एक लाख का सामान बरामद

बिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस ने प्रोफेसनल मोटरसायकल चोर को उसके ही घर से धर दबोचा है। पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी शहर में अज्ञात मोटरसायकल चोर दिन दहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दे रहा है। पुलिस कप्तान के निर्देश पर पता साजी के बाद आरोपी को मंगला स्थित धुरीपारा से पकड़ा गया है। आरोपी का नाम सरफराज आलम ऊर्फ गुड्डू है।

                                 सिविल लाइन थाना प्रभारी डीएसपी नजर सिद्धिकी ने बताया कि मोटर सायकल चोरी के आरोप में एक आरोपी को मंगला स्थित धुरीपारा से पकड़ा गया है। आरोपी का नाम सरफराज आलम ऊर्फ गुड़्डू पिता अब्दुल वहाब है। मुखबिर से जानकारी मिली की आरोपी के पास धुरीपारा स्थित घर चोरी की मोटर सायकल है। सरफराज ऊर्फ गुड्डू मोटरसायकल बेंचने की फिराक में घूम रहा है। पुख्ता जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को उसके ही घर पर धर दबोचा। इसके अलावा आरोपी की निशानदेही पर चोरी की सभी मोटरसायकलों को बरामद कर लिया गया।

              डीएसपी नसर सिद्धिकी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी सरफराज ने जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी से एक-एक नग हीरो होन्डा,एक्टिवा,हीरो प्लेजर और बजाज सन्नी को बरामद कर लिया है। बरामद माल की कीमत करीब एक लाख रूपए से अधिक है। आरोपी के खिलाफ 41(1-4) और धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *