JIO Offer-Recharge पर मिल रहा 200 फीसदी तक का Cashback,पढे ऑफर

Shri Mi
3 Min Read

reliance, jio, anil ambani, digital life, indiaनईदिल्ली।रिलायंस जियो ने अपने कैशबैक ऑफर को फिर अपने यूजर्स के लिए पेश कर दिया है। पिछली बार की तुलना में इस बार 99 रुपए का ज्यादा कैशबैक दिया जा रहा है। इस बार 398 या 399 रुपए के रिचार्ज पर 200 फीसदी तक का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं जियो के इससे ज्यादा के रिचार्ज पर 799 रुपए तक का कैशबैक दिया जा रहा है। यह ऑफर 15 फरवरी तक है। यह ऑफर ऑनलाइन रिचार्ज पर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत जियो ऐप से रिचार्ज करने पर 399 रुपए जियो वॉलेट में आएंगे। इसके अलावा 400 रुपए के, 50-50 रुपए के 8 वाउचर जियो ऐप में मिलेंगे। इन वाउचर्स का इस्तेमाल आगे कभी 309 या इससे ज्यादा के रिचार्ज के लिए किया जा सकता है। एक रिचार्ज पर केवल एक ही वाउचर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा मोबिक्विक, पेटीएम, फोन पे, अमेजन पे, फ्रीचार्ज और एक्सिस पे जैसे दूसरे वॉलेट से भी रिचार्ज करने पर ऑफर मिल रहा है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

JIO 399 Plan: जियो के 399 रुपए के रिचार्ज में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ में 100SMS भी रोजाना मिलेंगे। हालांकि अनलिमिटेड इंटरनेट एक शर्त के साथ दिया जा रहा है। इसमें हाई स्पीड का रोजाना 1.5GB डेटा ही मिलेगा। मतलब इस प्लान में कुल 126GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिन की है। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड 64kbps की रह जाएगी।

JIO 398 Plan: जियो के 398 रुपए के रिचार्ज में यूजर को अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है, लेकिन इसके लिए एक शर्त है कि यूजर को हाई स्पीड का रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड 64kbps की रह जाएगी। मतलब इस प्लान में कुल 140GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 70 दिन की है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिगं भी दी जा रही है, साथ में 100SMS भी रोजाना मिलेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close