महिला नेत्रियों ने कहा..दिल कुमारी को मिलेगा न्याय…सिम्स डीन से पूछेंगे सवाल

बिलासपुर—सिम्स में गर्भवती महिला के साथ मारपीट की घनटा की महिला कांग्रेस नेत्रियोंं ने निंदा की है। महिला नेत्रियों ने कुमारी कैवर्त्य के घर पहुंचकर संवेदना जाहिर की है। कांग्रेस नेत्रियों ने कहा कि मंगलवार को सिम्स डीन से मिलकर मामले की जानकारी लेंगे। पता लगाएंगे कि अभी तक दोषियों के खिलाफ प्रबंधन ने क्या कार्रवाई की है।

                         मालूम हो कि तीन चार दिन पहले सिम्स में रात्रिकालीन ड्यूटी में तैनात एक डाक्टर ने गर्भवती महिला से मारपीट की थी। मामले में महिला ने सिम्स चौकी में दोषी के खिलाफ दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। मामले की शिकायत सिम्स प्रबंधन से भी गयी। बावजूद इसके अभी तक दोषी डॉक्टर के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई।

                        घटना के बाद  मामले में महिला कांग्रेस नेत्रियों ने धरना प्रदर्शन कर जिला प्रशासन से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। आज कांग्रेस नेत्रियों ने दिल कुमारी कैवर्त्य के घर पहुंंचकर घटना पर चिंता जाहिर की। दिल कुमारी ने घटना की विस्तार से जानकारी दी । मारपीट के कारणों को भी सामने रखा। दिल कुमारी कैवर्त्य ने बताया कि पुलिस में रिपोर्ट की है लेकिन अभी तक किसी पर कार्रवाई नहीं हुई है।

                                   दिल कुमारी से मिलकर महिला कांग्रेस नेत्रियों ने न्याय का आश्वासन दिया है। साथ ही बताया कि मंगलवार दोपहर 12 बजे सिम्स अधीक्षक डॉ आर मूर्ति से मुलाकात कर अभी तक की गयी कार्रवाई की जानकारी लेंगे। साथ ही दोषी डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग भी करेंगे। महिला कांग्रेस अध्यक्षा अनिता लव्हात्र ,शहर अध्यक्ष सीमा पांडेय समेत अन्य पदाधिकारी और प्रतिनिधि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *